VT Update
बोर्ड परीक्षाओं की तिथि का काउंटडाउन शुरू 9 दिन बचे शेष, प्रशासन ने कसी कमर चप्पे-चप्पे पर रहेगा पुलिस का पहरा 10 हेक्टयर के रकबा वाले किसान के नाम पर 27 हेक्टर का पंजीयन निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने पकड़ी गड़बड़ी दो पटवारी सस्पेंड प्रदेश में पहली बार 3 तरह की अबकारी नीति, 25 प्रतिशत बढ़ेगी शराब दुकानों की कीमत, नहीं खोली जाएंगी उप दुकाने नगरी निकाय और किसानों को मिलने वाली बिजली महंगी करने की तैयारी में सरकार, घाटे को कम नहीं कर पा रही बिजली कंपनियां प्रधानमंत्री मोदी की मुहिम को झटका, आधे से भी कम सांसदों ने गांव लिए गोद, 778 कुल सांसद 300 गांव ही लिए गए गोंद
Sunday 22nd of April 2018 | रेप पर मोदी के मंत्री के बिगड़े बोल !

मोदी के मंत्री के बिगड़े बोल कहा: एक-दो रेप की घटनाओं को बतंगड़ न बनाये


देश पिछले 15 दिनों से असहज स्थिति का समाना कर रहा है.देश के अलग अलग स्थानो से १६ वर्ष से लेकर 4 माह तक की बच्ची के रेप का मामला ने लोगो के दिलों को झकझोर कर रख दिया है, इन मामलों को गंभीरता से लेते हुए  सरकार ने भी पास्को एक्ट में बड़ा बदलाव करने का अध्यादेश पारित कर दिया है, मगर मोदी सरकार के एक मंत्री संतोष गंगवार ने शर्मनाक बयान दे डाला, उन्होंने कहा देश बहुत बड़ा है आर सरकार हर जगह कार्य कर रही है मगर एक दो रेप की घटनाओं को बतंगड़ ना बनायें.

ऐसी घटनाओं को रोका नही जा सकता : गंगवार

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार कहना है, ‘’इतने बड़े देश में एक दो घटनाएं हो जाए तो उसका बतंगड़ बनाकर काम किया जाना उचित नहीं है. संतोष यही नहीं रुके उन्होंने कहा की ऐसी घटनाओं को रोका नहीं जा सकता.’’ उन्होंने कहा की ऐसी घटनायें दुर्भाग्यपूर्ण स्थति में होती है और सरकार इस पर उचित कदम उठा रही है.


कांग्रेस ने साधा पीएम मोदी पर निशाना
कांग्रेस नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद रेणुका चौधरी ने कहा है कि जब कोई लड़की रेप की शिकायत लेकर थाने पहुंचती है तो उससे पूछा जाता है 'कितने आदमी थे.' उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह इस माहौल में विदेश में घूम रहे हैं. महिलाओं का सम्मान क्या होता है, उन्हें यह नहीं पता है. वह महिला विरोधी पीएम हैं.

रेणुका चौधरी ने कहा, “इस माहौल में देश के प्रधानमंत्री को विदेश जाने का बड़ा शौक है. मगर कभी आकर इन परिवारों से, उनकी मां से पूछा तक नहीं कि क्या हुआ, कैसे हुआ और क्यों हुआ. क्यों हुआ का जवाब तो देते हैं. कहते हैं कि औरत का कसूर है. उन्हीं की वजह से हुआ है.”


शिक्षकों को केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रण पर सियासत गरमाई,सिसोद

आज ही के दिन हुआ था पुलवामा हमला


 VT PADTAL