VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 22nd of April 2018 | रेप पर मोदी के मंत्री के बिगड़े बोल !

मोदी के मंत्री के बिगड़े बोल कहा: एक-दो रेप की घटनाओं को बतंगड़ न बनाये


देश पिछले 15 दिनों से असहज स्थिति का समाना कर रहा है.देश के अलग अलग स्थानो से १६ वर्ष से लेकर 4 माह तक की बच्ची के रेप का मामला ने लोगो के दिलों को झकझोर कर रख दिया है, इन मामलों को गंभीरता से लेते हुए  सरकार ने भी पास्को एक्ट में बड़ा बदलाव करने का अध्यादेश पारित कर दिया है, मगर मोदी सरकार के एक मंत्री संतोष गंगवार ने शर्मनाक बयान दे डाला, उन्होंने कहा देश बहुत बड़ा है आर सरकार हर जगह कार्य कर रही है मगर एक दो रेप की घटनाओं को बतंगड़ ना बनायें.

ऐसी घटनाओं को रोका नही जा सकता : गंगवार

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार कहना है, ‘’इतने बड़े देश में एक दो घटनाएं हो जाए तो उसका बतंगड़ बनाकर काम किया जाना उचित नहीं है. संतोष यही नहीं रुके उन्होंने कहा की ऐसी घटनाओं को रोका नहीं जा सकता.’’ उन्होंने कहा की ऐसी घटनायें दुर्भाग्यपूर्ण स्थति में होती है और सरकार इस पर उचित कदम उठा रही है.


कांग्रेस ने साधा पीएम मोदी पर निशाना
कांग्रेस नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद रेणुका चौधरी ने कहा है कि जब कोई लड़की रेप की शिकायत लेकर थाने पहुंचती है तो उससे पूछा जाता है 'कितने आदमी थे.' उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह इस माहौल में विदेश में घूम रहे हैं. महिलाओं का सम्मान क्या होता है, उन्हें यह नहीं पता है. वह महिला विरोधी पीएम हैं.

रेणुका चौधरी ने कहा, “इस माहौल में देश के प्रधानमंत्री को विदेश जाने का बड़ा शौक है. मगर कभी आकर इन परिवारों से, उनकी मां से पूछा तक नहीं कि क्या हुआ, कैसे हुआ और क्यों हुआ. क्यों हुआ का जवाब तो देते हैं. कहते हैं कि औरत का कसूर है. उन्हीं की वजह से हुआ है.”


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL