VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 22nd of April 2018 | रेप पर मोदी के मंत्री के बिगड़े बोल !

मोदी के मंत्री के बिगड़े बोल कहा: एक-दो रेप की घटनाओं को बतंगड़ न बनाये


देश पिछले 15 दिनों से असहज स्थिति का समाना कर रहा है.देश के अलग अलग स्थानो से १६ वर्ष से लेकर 4 माह तक की बच्ची के रेप का मामला ने लोगो के दिलों को झकझोर कर रख दिया है, इन मामलों को गंभीरता से लेते हुए  सरकार ने भी पास्को एक्ट में बड़ा बदलाव करने का अध्यादेश पारित कर दिया है, मगर मोदी सरकार के एक मंत्री संतोष गंगवार ने शर्मनाक बयान दे डाला, उन्होंने कहा देश बहुत बड़ा है आर सरकार हर जगह कार्य कर रही है मगर एक दो रेप की घटनाओं को बतंगड़ ना बनायें.

ऐसी घटनाओं को रोका नही जा सकता : गंगवार

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार कहना है, ‘’इतने बड़े देश में एक दो घटनाएं हो जाए तो उसका बतंगड़ बनाकर काम किया जाना उचित नहीं है. संतोष यही नहीं रुके उन्होंने कहा की ऐसी घटनाओं को रोका नहीं जा सकता.’’ उन्होंने कहा की ऐसी घटनायें दुर्भाग्यपूर्ण स्थति में होती है और सरकार इस पर उचित कदम उठा रही है.


कांग्रेस ने साधा पीएम मोदी पर निशाना
कांग्रेस नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद रेणुका चौधरी ने कहा है कि जब कोई लड़की रेप की शिकायत लेकर थाने पहुंचती है तो उससे पूछा जाता है 'कितने आदमी थे.' उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह इस माहौल में विदेश में घूम रहे हैं. महिलाओं का सम्मान क्या होता है, उन्हें यह नहीं पता है. वह महिला विरोधी पीएम हैं.

रेणुका चौधरी ने कहा, “इस माहौल में देश के प्रधानमंत्री को विदेश जाने का बड़ा शौक है. मगर कभी आकर इन परिवारों से, उनकी मां से पूछा तक नहीं कि क्या हुआ, कैसे हुआ और क्यों हुआ. क्यों हुआ का जवाब तो देते हैं. कहते हैं कि औरत का कसूर है. उन्हीं की वजह से हुआ है.”


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL