VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
रेप पर मोदी के मंत्री के बिगड़े बोल !

मोदी के मंत्री के बिगड़े बोल कहा: एक-दो रेप की घटनाओं को बतंगड़ न बनाये


देश पिछले 15 दिनों से असहज स्थिति का समाना कर रहा है.देश के अलग अलग स्थानो से १६ वर्ष से लेकर 4 माह तक की बच्ची के रेप का मामला ने लोगो के दिलों को झकझोर कर रख दिया है, इन मामलों को गंभीरता से लेते हुए  सरकार ने भी पास्को एक्ट में बड़ा बदलाव करने का अध्यादेश पारित कर दिया है, मगर मोदी सरकार के एक मंत्री संतोष गंगवार ने शर्मनाक बयान दे डाला, उन्होंने कहा देश बहुत बड़ा है आर सरकार हर जगह कार्य कर रही है मगर एक दो रेप की घटनाओं को बतंगड़ ना बनायें.

ऐसी घटनाओं को रोका नही जा सकता : गंगवार

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार कहना है, ‘’इतने बड़े देश में एक दो घटनाएं हो जाए तो उसका बतंगड़ बनाकर काम किया जाना उचित नहीं है. संतोष यही नहीं रुके उन्होंने कहा की ऐसी घटनाओं को रोका नहीं जा सकता.’’ उन्होंने कहा की ऐसी घटनायें दुर्भाग्यपूर्ण स्थति में होती है और सरकार इस पर उचित कदम उठा रही है.


कांग्रेस ने साधा पीएम मोदी पर निशाना
कांग्रेस नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद रेणुका चौधरी ने कहा है कि जब कोई लड़की रेप की शिकायत लेकर थाने पहुंचती है तो उससे पूछा जाता है 'कितने आदमी थे.' उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह इस माहौल में विदेश में घूम रहे हैं. महिलाओं का सम्मान क्या होता है, उन्हें यह नहीं पता है. वह महिला विरोधी पीएम हैं.

रेणुका चौधरी ने कहा, “इस माहौल में देश के प्रधानमंत्री को विदेश जाने का बड़ा शौक है. मगर कभी आकर इन परिवारों से, उनकी मां से पूछा तक नहीं कि क्या हुआ, कैसे हुआ और क्यों हुआ. क्यों हुआ का जवाब तो देते हैं. कहते हैं कि औरत का कसूर है. उन्हीं की वजह से हुआ है.”


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL