VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 24th of April 2018 | इंदौर: भरे बाज़ार में खींची मॉडल की स्कर्ट

इंदौर:भरे बाज़ार में खींची मॉडल की स्कर्ट, CM बोले बेटी को मिलेगा न्याय


 

“मेरी स्कर्ट खींच बोलने लगे- दिखाओ इसके नीचे क्या है’, मॉडल ने बयां की आपबीती

महिला ने आगे लिखा कि वहां सड़क से जख्मी हालत में मेरे कुछ दोस्त मुझे पास के एक रेस्टोरेंट ले गए। हम लोग वहां बैठे ही थे कि एक बुजुर्ग अंकल मेरे पास आए और कहने लगे कि तुमने स्कर्ट पहन रखी है इसीलिए तुम्हारे साथ ऐसा हुआ

इंदौर. इन दिनों देश में छेड़छाड़, बलत्कार की घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है, मध्यप्रदेश के इंदौर में होने वाले 4 माह की बच्ची के रेप का मामला अभी शांत नही हुआ की कल भरे बाज़ार में एक मॉडल की स्कर्ट खींचने तथा अश्लील कमेंट करने का मामला सामने आया है. यह जानकारी युवती ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर के दी. हालाकि इस ट्वीट को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गंभीरता से लेते हुए री ट्वीट करते हुए DGP और इंदौर कलेक्टर से जल्द कार्यवाई की बात कही.

इंदौर की एक मॉडल ने सोशल मीडिया के जरिए ही अपने साथ हुई बेहद शर्मनाक हरकत को बयां किया है। इस मॉडल ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया है कि कैसे इंदौर में दिन दहाड़े दो मनचले उसे छेड़ रहे थे। मॉडल ने ये भी बताया कि इसके बाद मेरे पास आए एक बुजुर्ग ने ये तक कह दिया कि तुमने स्कर्ट पहनी है इसिलिए वो लोग तुम्हें छेड़ रहे थे। इस महिला मॉडल ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपने जख्मी पैर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ये मेरे साथ आज हुआ। मैं स्कूटी से कहीं जा रही थी तभी बीच सड़क दो लड़के मेरी स्कर्ट खींचने लगे। वो लड़के स्कर्ट खींचते हुए कह रहे थे कि दिखाओ इसके नीचे क्या है। मैंने उनसे बचने की कोशिश की और स्कूटी लेकर गिर पड़ी।

 

मॉडल ने ये अपने अगले ट्वीट में लिखा कि ये सबकुछ मेरे साथ इंदौर की एक भीड़-भाड़ वाली सड़क पर हुआ लेकिन कोई मेरी मदद को सामने नहीं आया। ये बदमाश जब भीड़-भाड़ वाली जगह पर मेरी स्कर्ट खींच सकते हैं तो सुनसान सड़क पर पता नहीं क्या कर देंगे।

 


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL