VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Saturday 28th of April 2018 | रिपोर्ट सही साबित करने के लिए , डॉक्टर ने काट दिया गुप्तांग

डॉक्टर ने कहा लड़की होगी, लड़का हुआ तो काट दिया बच्चे का प्राइवेट पार्ट


देश के झारखंड से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, दरअसल झारखंड में चतरा जिले में एक डॉक्टर ने मानवीयता की हदें पार करते हुए एक नवजात का प्राइवेट पार्ट सिर्फ इसलिए काट डाला, ताकि वह अपने क्लीनिक में हुए अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट को सही साबित कर सके. इसके चलते नवजात की मौत हो गई. बच्चे के माता पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.हलाकि पुलिस द्वारा आरोपी डॉक्टर को अभी तक नही पकड़ा गया है. डॉक्टर अभी फरार बताया जा रहा है.

नवजात के पिता अनिल पांडा के मुताबिक उनकी पत्नी आठ माह की गर्भवती थी और मंगलवार रात प्रसव पीड़ा होने के बाद उसे इटखोरी पुलिस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले नर्सिंग होम ले जाया गया। यह नर्सिंग होम अरुण कुमार नामक व्यक्ति चलाता है।

पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ दो FIR दर्ज किए हैं. पहली एफआईआर नवजात के पिता की शिकायत पर और दूसरी एफआईआर स्व संज्ञान से लिंग निर्धारण टेस्ट करने के लिए दर्ज की गई है.पुलिस की जांच के अनुसार आरोपी डॉक्टर फर्जी है और नवजात का कोई अल्ट्रासाउंड किया ही नहीं गया था. पुलिस ने फिलहाल क्लीनिक को सील कर दिया है.

बीते मंगलवार की रात अनिल पांडा की पत्नी को लेबर पेन उठने के बाद इटखोरी में डॉक्टर अनुज कुमार के क्लीनिक में भर्ती करवाया गया था. ऑपरेशन से पहले मां का अल्ट्रासाउंड किया गया, जिसमें बताया गया कि गर्भ में पल रहा बच्चा लड़की थी.लेकिन कुछ ही घंटे बाद जब मां ने बच्चे को जन्म दिया तो वह लड़का निकला. डॉक्टर ने अपने क्लीनिक की अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट को सही साबित करने के लिए नवजात का प्राइवेट पार्ट ही काट डाला, जिसके बहुत ज्यादा खून बहने से होने से बच्चे की मौत हो गई.

 


कार और ट्रक की भिडंत में कार सवार 8 लोगों की मौत, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का है ह

छिंदवाड़ा से नकुलनाथ के सामने नत्थन शाह होंगे बीजेपी के खेवनहार, ग्वालियर से


 VT PADTAL


 Crime

यौन उत्पीड़न के आरोप में सुप्रीम कोर्ट में बोले चीफ जस्टिस गोगोई, कहा- खतरे में न्यायपालिका की स्वतंत्रता
Saturday 20th of April 2019
रोहित शेखर मर्डर केस में पहला शक पत्नी अपूर्वा पर, भाई सिद्धार्थ से भी की जा रही है सख्त पूछताछ 
Saturday 20th of April 2019
कर्नाटक के रायचूर में इंजीनियरिंग छात्रा की बेरहमी से हत्या, पेड़ पर लटकी मिली जली हुई लाश
Friday 19th of April 2019
मोबाइल फ़ोन बना मौत की वजह,फांसी के फंदे पर झूल कर लड़की ने की आत्महत्या
Tuesday 16th of April 2019
नाबालिक ने धारदार कुल्हाली से वार कर 3 लोगों को उतारा मौत के घाट, मरने वालों में एक महिला भी है शामिल
Tuesday 16th of April 2019
6 साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मामला आया सामने, राजधानी दिल्ली का है मामला
Saturday 13th of April 2019