VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Monday 30th of April 2018 | थानाप्रभारी ने की बस ड्रायवर के साथ बदसलुकी

थानाप्रभारी ने की बस ड्रायवर के साथ बदसलुकी


बालाघाट ।  पुलिसिया रवैये से परेशान होकर नाराज सभी बस चालकों ने बसों का आवागमन बंद कर दिया जिससे यात्रियों को आने जाने में खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं. दरअसल मामले ने उस वक्त तुल पकड़ लिया, जब किसी बात को लेकर यातायात थाना की प्रभारी स्नेहा चंदेल ने एक ड्राइवर के साथ मारपीट कर दी जिससे खफा कई बसों के डायवरों ने मिलकर आवागमन को रोक दिया.

इसके साथ ही अब यात्री परेशान होकर बस स्टैण्ड पर अपनी दूसरी सवारी के तलाश में जुट गए हैं दरअसल शादियों का सीजन होने की वजह से अभी बड़ी संख्या में यात्री बसों के चलने का इंतजार कर रहे हैं।


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL