VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
थानाप्रभारी ने की बस ड्रायवर के साथ बदसलुकी

थानाप्रभारी ने की बस ड्रायवर के साथ बदसलुकी


बालाघाट ।  पुलिसिया रवैये से परेशान होकर नाराज सभी बस चालकों ने बसों का आवागमन बंद कर दिया जिससे यात्रियों को आने जाने में खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं. दरअसल मामले ने उस वक्त तुल पकड़ लिया, जब किसी बात को लेकर यातायात थाना की प्रभारी स्नेहा चंदेल ने एक ड्राइवर के साथ मारपीट कर दी जिससे खफा कई बसों के डायवरों ने मिलकर आवागमन को रोक दिया.

इसके साथ ही अब यात्री परेशान होकर बस स्टैण्ड पर अपनी दूसरी सवारी के तलाश में जुट गए हैं दरअसल शादियों का सीजन होने की वजह से अभी बड़ी संख्या में यात्री बसों के चलने का इंतजार कर रहे हैं।


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL