VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Monday 30th of April 2018 | थानाप्रभारी ने की बस ड्रायवर के साथ बदसलुकी

थानाप्रभारी ने की बस ड्रायवर के साथ बदसलुकी


बालाघाट ।  पुलिसिया रवैये से परेशान होकर नाराज सभी बस चालकों ने बसों का आवागमन बंद कर दिया जिससे यात्रियों को आने जाने में खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं. दरअसल मामले ने उस वक्त तुल पकड़ लिया, जब किसी बात को लेकर यातायात थाना की प्रभारी स्नेहा चंदेल ने एक ड्राइवर के साथ मारपीट कर दी जिससे खफा कई बसों के डायवरों ने मिलकर आवागमन को रोक दिया.

इसके साथ ही अब यात्री परेशान होकर बस स्टैण्ड पर अपनी दूसरी सवारी के तलाश में जुट गए हैं दरअसल शादियों का सीजन होने की वजह से अभी बड़ी संख्या में यात्री बसों के चलने का इंतजार कर रहे हैं।


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL