VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Tuesday 1st of May 2018 | कमल से टक्कर को तैयार कमलनाथ

कमल से टक्कर को तैयार कमलनाथ, होगी ताजपोशी आज


2018 विधानसभा चुनाव की तैयारी दोनों ही पार्टियों के द्वारा जोरों से की जा रही है और इसी तैयारी को ध्यान में रखते हुए बीजेपी और कांग्रेस ने प्रदेश के अंदर नए अध्यक्ष को मैदान में उतारा है इसीलिए अब आने वाला विधानसभा  चुनाव दोनो ही पार्टियों के लिए अहम होगा क्योकि दोनो ही पार्टियों के प्रदेश अध्यक्ष नवनिर्वाचित हुए हैं.

दरअसल सप्ताह भर पूर्व ही भारतीय जनता पार्टी ने राकेश सिंह को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौपीं थी जिसकें  बाद जल्द ही उन्होने अपना पदभर ग्रहण किया इसके साथ ही प्रदेश कांग्रेस ने भी कांग्रेस की स्थिति को सुधारने के लिए नए अध्यक्ष की घोषणा कर दी जिसमें नाम शामिल हुआ दिग्गज नेता कमलनाथ का अभी दो दिनों पूर्व ही कांग्रेस पार्टी के हाईकमान द्वारा कमलनाथ को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा की गई जिसके बाद अभ मंगलवार को कमलनाथ अपना पद ग्रहण कर अपने नई पारी की शुरुआत करेंगे.

आपको बतादें कमलनाथ के अध्यक्ष बनने के बाद के बाद पार्टी में कुछ फेरबदल भी हो सकते हैं इसके अलावा अब आने वाले चुनावों में भी कमलनाथ कमल को जोर की टक्कर दोने की कोशिश करेंगे.  


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL