VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 1st of May 2018 | पति के मौजूदगी में हुई महिला के साथ अश्लील हरकत

बसों में भी सुरक्षित नहीं महिलाएं, पति के मौजूदगी में हुई अश्लील हरकत


स्लीपर बस में यात्रा कर रही एक महिला के साथ चार मनचलों ने अश्लील हरकतें कीं। महिला द्वारा विरोध करने पर मनचलों ने पति को धमकाया जिसके बाद महिला ने शिकायत की तो चालक ने बस रोकने से भी इंकार कर दिया तब जाकर महिला ने डायल-100 पर कॉल कर के पुलिस से मदद मांगी. सूचना के बाद तीन थानों की पुलिस ने बस की घेराबंदी की और ड्राइवर-कंडक्टर को पकड़ लिया हालांकि मनचले इससे पहले ही बस रुकवाकर भाग गए.

दरअसल विजय नगर पुलिस के मुताबिक घटना रविवार रात करीब सवा दो बजे की है जब नोएडा निवासी 23 वर्षीय महिला भोपाल ट्रेवल्स की बस (एमपी 07 बीए 9090) से पति के साथ इंदौर आ रही थी और वह स्लीपिंग बर्थ पर सो रही थी तभी आष्टा से चार युवक बस में चढ़े जिसमें से एक युवक ने महिला का पैर पकड़ लिया जिसपर पहले तो उसे लगा गलती से हाथ लगा होगा लेकिन दूसरी बार भी उसने वही हरकत की तब महिला के पति ने इसका विरोध किया तो वे युवक अभद्रता करने लगे जिसके बाद महिला ने चालक को देवास ट्रैफिक चौकी पर बस रोकने के लिए कहा लेकिन उसने बस को रोकने से इंकार कर दिया.

महिला ने डायल-100 पर कॉल किया और मदद मांगी। युवती ने धार रोड निवासी ननद से रूट के बारे में पूछा और पुलिस को जानकारी दी। तब तक मनचलों ने भी साथियों को बुला लिया और बस रुकवाकर कार से फरार हो गए उधर शिकायत के बाद शिप्रा थाने की पीसीआर, लसूड़िया टीआई राजेंद्र सोनी और विजय नगर थाने के एसआई आरएल मिश्रा ने बस की घेराबंदी की और विजय नगर चौराहे पर रोक लिया

आपको बतादें महिला के द्वारा बस ड्राइवर विजय कृष्ण के उपर आरोपियों की मदद करने का आरोप लगाया गया है वहीं सोमवार दोपहर महिला थाने पहुंची और मनचलों पर सख्त कार्यवाई करने की मांग की.


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL