VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
पति के मौजूदगी में हुई महिला के साथ अश्लील हरकत

बसों में भी सुरक्षित नहीं महिलाएं, पति के मौजूदगी में हुई अश्लील हरकत


स्लीपर बस में यात्रा कर रही एक महिला के साथ चार मनचलों ने अश्लील हरकतें कीं। महिला द्वारा विरोध करने पर मनचलों ने पति को धमकाया जिसके बाद महिला ने शिकायत की तो चालक ने बस रोकने से भी इंकार कर दिया तब जाकर महिला ने डायल-100 पर कॉल कर के पुलिस से मदद मांगी. सूचना के बाद तीन थानों की पुलिस ने बस की घेराबंदी की और ड्राइवर-कंडक्टर को पकड़ लिया हालांकि मनचले इससे पहले ही बस रुकवाकर भाग गए.

दरअसल विजय नगर पुलिस के मुताबिक घटना रविवार रात करीब सवा दो बजे की है जब नोएडा निवासी 23 वर्षीय महिला भोपाल ट्रेवल्स की बस (एमपी 07 बीए 9090) से पति के साथ इंदौर आ रही थी और वह स्लीपिंग बर्थ पर सो रही थी तभी आष्टा से चार युवक बस में चढ़े जिसमें से एक युवक ने महिला का पैर पकड़ लिया जिसपर पहले तो उसे लगा गलती से हाथ लगा होगा लेकिन दूसरी बार भी उसने वही हरकत की तब महिला के पति ने इसका विरोध किया तो वे युवक अभद्रता करने लगे जिसके बाद महिला ने चालक को देवास ट्रैफिक चौकी पर बस रोकने के लिए कहा लेकिन उसने बस को रोकने से इंकार कर दिया.

महिला ने डायल-100 पर कॉल किया और मदद मांगी। युवती ने धार रोड निवासी ननद से रूट के बारे में पूछा और पुलिस को जानकारी दी। तब तक मनचलों ने भी साथियों को बुला लिया और बस रुकवाकर कार से फरार हो गए उधर शिकायत के बाद शिप्रा थाने की पीसीआर, लसूड़िया टीआई राजेंद्र सोनी और विजय नगर थाने के एसआई आरएल मिश्रा ने बस की घेराबंदी की और विजय नगर चौराहे पर रोक लिया

आपको बतादें महिला के द्वारा बस ड्राइवर विजय कृष्ण के उपर आरोपियों की मदद करने का आरोप लगाया गया है वहीं सोमवार दोपहर महिला थाने पहुंची और मनचलों पर सख्त कार्यवाई करने की मांग की.


कैबिनेट की बैठक आज, मिल सकती है कई प्रस्तावों को मंजूरी

आप ने किया इंदौर से घोषणा पत्र जारी !


 VT PADTAL