VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 1st of May 2018 | 18 IAS अधिकारयों के हुए ट्रांसफर

प्रदेशभर के डेढ़ दर्जन आईएएस अधिकारियों के हुए ट्रंसफर


प्रदेश सरकार ने लंबे समय से प्रतीक्षित आईएएस अफसरों के ट्रांसफर की सूची सोमवार आधी रात जारी कर दी जिसमें प्रदेश भर के करीब डेढ़ दर्जन आईएएस अफसरों को अलग अलग विभागों में ट्रांसफर कर स्थानंतरित किया गया है.

दरअसल प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा चुनाव के हिसाब से जमावट करते हुए फ्लैगशिप योजनाओं के क्रियान्वयन की जिम्मेदारी चुनिंदा अफसरों को सौंपी है. जिसके तहत प्रमुख रूप से आईएएस अफसरों के ट्रांसफर में इंदौर के कमिश्नर संजय दुबे की नई पोस्टिंग श्रम विभाग के प्रमुख के पद पर की गई है वहीं उनके स्थान पर राघवेंद्र कुमार सिंह को इंदौर का नया कमिश्नर बनाया गया है। वे अभी इंदौर में कमिश्नर कमर्शियल टैक्स के पद पर पदस्थ हैं इंदौर नगर निगम कमिश्नर मनीष सिंह को उज्जैन और श्रीकांत पांडे को देवास कलेक्टर बनाया गया है.

आपको बतादें श्रम विभाग के तहत प्रदेश में डेढ़ करोड़ असंगठित कामगारों के रजिस्ट्रेशन के बाद उन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाना है जिसपर सीएम का मानना है कि यदि असंगठित श्रमिकों तक सरकार अपनी बात पहुंचाती है तो उसे अगले चुनाव में सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता इसी के तहत संजय दुबे को श्रम विभाग में लाया गया है.

इसके अलावा मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव अशोक वर्णवाल को तकनीकी शिक्षा विभाग का दायित्व सौंपा गया है, जिसके तहत मुख्यमंत्री मेधावी छात्र योजना का लाभ विद्यार्थियों को दिया जाना है.


विन्ध्या टाइम्स की खबर पर लगी मुहर रीवा,सीधी,सतना में सांसद रिपीट

छापेमारी के बाद फूट-फूट कर रोई दबंग विधायक, सीबीआई जांच कराए जाने की मांग


 VT PADTAL