VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
18 IAS अधिकारयों के हुए ट्रांसफर

प्रदेशभर के डेढ़ दर्जन आईएएस अधिकारियों के हुए ट्रंसफर


प्रदेश सरकार ने लंबे समय से प्रतीक्षित आईएएस अफसरों के ट्रांसफर की सूची सोमवार आधी रात जारी कर दी जिसमें प्रदेश भर के करीब डेढ़ दर्जन आईएएस अफसरों को अलग अलग विभागों में ट्रांसफर कर स्थानंतरित किया गया है.

दरअसल प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा चुनाव के हिसाब से जमावट करते हुए फ्लैगशिप योजनाओं के क्रियान्वयन की जिम्मेदारी चुनिंदा अफसरों को सौंपी है. जिसके तहत प्रमुख रूप से आईएएस अफसरों के ट्रांसफर में इंदौर के कमिश्नर संजय दुबे की नई पोस्टिंग श्रम विभाग के प्रमुख के पद पर की गई है वहीं उनके स्थान पर राघवेंद्र कुमार सिंह को इंदौर का नया कमिश्नर बनाया गया है। वे अभी इंदौर में कमिश्नर कमर्शियल टैक्स के पद पर पदस्थ हैं इंदौर नगर निगम कमिश्नर मनीष सिंह को उज्जैन और श्रीकांत पांडे को देवास कलेक्टर बनाया गया है.

आपको बतादें श्रम विभाग के तहत प्रदेश में डेढ़ करोड़ असंगठित कामगारों के रजिस्ट्रेशन के बाद उन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाना है जिसपर सीएम का मानना है कि यदि असंगठित श्रमिकों तक सरकार अपनी बात पहुंचाती है तो उसे अगले चुनाव में सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता इसी के तहत संजय दुबे को श्रम विभाग में लाया गया है.

इसके अलावा मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव अशोक वर्णवाल को तकनीकी शिक्षा विभाग का दायित्व सौंपा गया है, जिसके तहत मुख्यमंत्री मेधावी छात्र योजना का लाभ विद्यार्थियों को दिया जाना है.


इंदौर से चुनावी आगाज करेगी आप, केजरीवाल करेंगे सभा को संबोधित !

राहुल गाँधी से ज्यादा शिवराज सिंह से जुड़े थे फर्जी फालोवर्स    


 VT PADTAL