VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 1st of May 2018 | आरक्षण को लेकर भाजपा नेता ने दिया विवादित बयान

आरक्षण को खत्म नहीं होने देंगी लालची पार्टियां ; रधुनंदन शर्मा


भाजपा के वरिष्ठ नेता रघुनंदन शर्मा ने एकबार फिर विवादित बयान दिया है शर्मा ने कहा है कि देश वोट की राजनीति से चल रहा है वोटों की लालची पार्टियां आरक्षण खत्म नहीं होने देंगी अप्रत्यक्ष तौर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि है कोई माता का पुत्र जो आरक्षण समाप्त कर देगा उन्होंने यह बात सपाक्स द्वारा सेकंड स्टाप स्थित नार्मदीय मंदिर भवन में सोमवार को आरक्षण के मसले पर आयोजित विचार गोष्ठी में कही.

दरअसल भाजपा नेता ने कहा कि ये दल असंगठित समाज की परवाह नहीं करते, इन्हें संगठित समाज के वोट चाहिए, इसलिए उनकी चिंता करते हैं दो अप्रैल को हुई हिंसा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि हनुमानजी के चित्र को फाड़कर आस्था को चोट पहुंचाई गई.

इसके अलावा संविधान के अनुच्छेदों का उल्लेख करते हुए शर्मा ने कहा है कि कुछ मायनों में मैं आरक्षण का पक्षधर हूं राजनीति में, शिक्षा में, सरकारी नियुक्तियों में तो आरक्षण होना चाहिए, लेकिन पदोन्नति में आरक्षण अन्याय है. शर्मा ने यह भी कहा कि राजनेता जब वोट मांगने आएं तो आप इन नेताओं से संकल्प पत्र भरवाओ उनसे कहो कि हमारा वोट आपको तभी मिलेगा जब आप समानता का वादा करोगे

आपको बतादें सपाक्स ने ‘आरक्षण की वर्तमान व्यवस्था एवं सुधार की आवश्यकता’ विषय पर गोष्ठी का आयोजन किया था जिसमें वक्ता के तौर पर रधुनंदन शर्मा ने यह बयान दे डाला.


विन्ध्या टाइम्स की खबर पर लगी मुहर रीवा,सीधी,सतना में सांसद रिपीट

छापेमारी के बाद फूट-फूट कर रोई दबंग विधायक, सीबीआई जांच कराए जाने की मांग


 VT PADTAL