VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Wednesday 2nd of May 2018 | अब मध्यप्रदेश में भी होंगे आईपीएल के मैच

आईपीएल की मेजबानी करेगा इंदौर का होलकर स्टेडियम, खेले जायेगें चार मैच


देशभर के करीब 10 राज्यों के बाद अब एकबार मध्यप्रदेश भी आईपीएल के मैचों की मेजबानी करने जा रहा है जिसके अंतर्गत अब इंदौर का होलकर स्टेडियम किंग्स इलेवन पंजाब का गृह मैदान होगा और उसमें पंजाब की टीम के द्वारा आईपीएल संस्करण के चार मैच खेले जायेगें जिसमें से पहला मैच 4 मई को किंग्स इलेवन पंजाब, बनाम मुंबई इंडियंस का होगा.

दरअसल आईपीएल मैचों के 10 संस्करणों में अब तक करीब 10 राज्यों की टीमों ने हिस्सा लिया है तथा इतने ही जगहों के स्टेडियमों ने आईपीएल के मैचों की मेजबानी की है लेकिन अब जब आईपीएल का 11वें संस्करण की शुरुआत हुई है तब इस संस्करण में मध्यप्रदेश इंदौर के होलकर स्टेडियम को किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से मेजबानी करने का अवसर मिला है.

आपको बतादें आईपीएल 11 के चार मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जायेंगे जिनकी तैयारी मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएसन के द्वारा पूर्ण कर दी गई है.

इसके साथ ही अब 4 मई को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के साथ होने वाले मुबई इंडियंस के मुकाबले की तैयारी भी  संपन्न हो चुकी है जिसके तहत पंजाब की टीम के कुछ खिलाड़ी इंदौर पहुंच भी चुके है जिसमें वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल भी शामिल है वहीं भारत के विस्फोटक बल्लेबाज तथा सिक्सर किंग युवराज सिंह भी इंदौर के होलकर स्टोडियम में होने वाले मैच में शामिल होने के लिए इंदौर पहुंच चुके हैं.  


भाजपा नेताओं के रात भर आते हैं फोन, 11 दिसंबर की शाम को बताउंगा कौन कौन करता है

बीजेपी को फायदा पहुचाने के लिए लड़ रहा हूँ निर्दलीय चुनाव: पूर्व मंत्री


 VT PADTAL