VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 2nd of May 2018 | केंद्रीय मंत्री ने दलितों के साथ समरसता भोज में नहीं किया भोजन

हम भगवान राम नहीं की दलितों के साथ भोजन करेगें तो वो पवित्र होगें- उमा भारती


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के द्वारा दलितों के घर जाकर भोजन करने के कार्यक्रमों के बीच केंद्रीय मंत्री उमा भारती के एक बयान ने चौंका दिया है उमा भारती ने दलितों के साथ सामाजिक समरसता भोज में भोजन करने से इनकार कर दिया छतरपुर के नौगांव के ददरी गांव में पहुंची उमा भारती ने मंच से घोषणा करते हुए कहा कि वह इस समरसता भोज में भोजन नहीं करेगी वह दलित के घर खाना खाने की जगह अपने घर पर दलितों को भोजन कराएंगी और परिवार के लोगों के झूठे बर्तन उठाएंगी.

उमा भारती ने कहा, "हम भगवान राम नहीं हैं कि दलितों के साथ भोजन करेंगे तो वो पवित्र हो जाएंगे बल्कि जब दलित हमारे घर आकर साथ बैठकर भोजन करेंगे तब हम पवित्र हो पाएंगे दलित को जब मैं अपने घर में अपने हाथों से खाना परोसूंगी तब मेरा घर धन्य होगा".

दरअसल उमा भारती यहां संत रविदास के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची थीं, जहां धार्मिक आयोजन के साथ सामाजिक समरसता भोज का आयोजन भी किया गया था आयोजनकर्ता अब उमा भारती के भोजन नहीं करने पर कुछ भी बोलने से बचते रहे.

उमा भारती ने संत रविदास की प्रतिमा का अनावरण किया और सीधे मंच पर पहुंची उन्होंने रामायण के सुंदरकांड के प्रसंग सुनाए इसके बाद जब उनके भाषण का समापन हो रहा था तो आयोजकों ने उनसे समरसता भोज में शामिल होने का आग्रह किया इस पर उन्होंने माइक से ही कहा कि मैं दलितों के साथ भोजन नहीं करती हूं बल्कि दलितों को अपने घर बुलाकर भोजन कराती हूं.


विन्ध्या टाइम्स की खबर पर लगी मुहर रीवा,सीधी,सतना में सांसद रिपीट

छापेमारी के बाद फूट-फूट कर रोई दबंग विधायक, सीबीआई जांच कराए जाने की मांग


 VT PADTAL