VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
अब बदलेगा मंत्रियों का भी प्रभारी जिला

भाजपा बदलेगा मंत्रियों के प्रभार का जिला


चुनाव की तैयारी को लेकर लगातार भारतीय जनता पार्टी प्रदेशभर में बीजेपी के अंदर कुछ ना कुछ बदलाव कर रही है जिसके चलते आने वाले चुनावों को लेकर बीजेपी की सक्रियता तेज होती देखी जा रही है.

दरअसल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने पिछले कई दिनों से पार्टी के अंदर कई बदलाव किए हैं जिसमें एक बदलाव है पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष का जिसके बाद एकबार फिर बीजेपी ने अपने प्रभारी मंत्रियों के जिले में परिवर्तन करने का मन बनाया है जिसके तहत अब संभवना जताई जा रही है कि चुनावी स्थिति को देखते हुए बीजेपी के द्वारा मंत्रियों को उनके गृह जिले का प्रभार प्रभारी मंत्री के रूप में दिया जायेगा.

आपको बतादें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चार मई के दौरे में निर्धारित किया जा सकता है कि कौन से मंत्री के प्रभार का जिला बदला जाना चाहिए. हालाकि संगठन की कोशिश होगी की हर मंत्री को उनके गृह जिले का प्रभार दिया जाये.

इसके साथ ही सुत्रों की माने तो कैबिनेट बैठक के दौरान सीएम ने हर प्रभारी मंत्री को निर्देश दिया है कि अधिक से अधिक समय अपने प्रभार वाले जिले में ही गुजारे जिसके कारण आने वाले चुनाव में इसका कुछ प्रभाव भी देखा जा सके.


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL