VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Wednesday 2nd of May 2018 | अब बदलेगा मंत्रियों का भी प्रभारी जिला

भाजपा बदलेगा मंत्रियों के प्रभार का जिला


चुनाव की तैयारी को लेकर लगातार भारतीय जनता पार्टी प्रदेशभर में बीजेपी के अंदर कुछ ना कुछ बदलाव कर रही है जिसके चलते आने वाले चुनावों को लेकर बीजेपी की सक्रियता तेज होती देखी जा रही है.

दरअसल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने पिछले कई दिनों से पार्टी के अंदर कई बदलाव किए हैं जिसमें एक बदलाव है पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष का जिसके बाद एकबार फिर बीजेपी ने अपने प्रभारी मंत्रियों के जिले में परिवर्तन करने का मन बनाया है जिसके तहत अब संभवना जताई जा रही है कि चुनावी स्थिति को देखते हुए बीजेपी के द्वारा मंत्रियों को उनके गृह जिले का प्रभार प्रभारी मंत्री के रूप में दिया जायेगा.

आपको बतादें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चार मई के दौरे में निर्धारित किया जा सकता है कि कौन से मंत्री के प्रभार का जिला बदला जाना चाहिए. हालाकि संगठन की कोशिश होगी की हर मंत्री को उनके गृह जिले का प्रभार दिया जाये.

इसके साथ ही सुत्रों की माने तो कैबिनेट बैठक के दौरान सीएम ने हर प्रभारी मंत्री को निर्देश दिया है कि अधिक से अधिक समय अपने प्रभार वाले जिले में ही गुजारे जिसके कारण आने वाले चुनाव में इसका कुछ प्रभाव भी देखा जा सके.


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL