VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 2nd of May 2018 | अब बदलेगा मंत्रियों का भी प्रभारी जिला

भाजपा बदलेगा मंत्रियों के प्रभार का जिला


चुनाव की तैयारी को लेकर लगातार भारतीय जनता पार्टी प्रदेशभर में बीजेपी के अंदर कुछ ना कुछ बदलाव कर रही है जिसके चलते आने वाले चुनावों को लेकर बीजेपी की सक्रियता तेज होती देखी जा रही है.

दरअसल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने पिछले कई दिनों से पार्टी के अंदर कई बदलाव किए हैं जिसमें एक बदलाव है पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष का जिसके बाद एकबार फिर बीजेपी ने अपने प्रभारी मंत्रियों के जिले में परिवर्तन करने का मन बनाया है जिसके तहत अब संभवना जताई जा रही है कि चुनावी स्थिति को देखते हुए बीजेपी के द्वारा मंत्रियों को उनके गृह जिले का प्रभार प्रभारी मंत्री के रूप में दिया जायेगा.

आपको बतादें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चार मई के दौरे में निर्धारित किया जा सकता है कि कौन से मंत्री के प्रभार का जिला बदला जाना चाहिए. हालाकि संगठन की कोशिश होगी की हर मंत्री को उनके गृह जिले का प्रभार दिया जाये.

इसके साथ ही सुत्रों की माने तो कैबिनेट बैठक के दौरान सीएम ने हर प्रभारी मंत्री को निर्देश दिया है कि अधिक से अधिक समय अपने प्रभार वाले जिले में ही गुजारे जिसके कारण आने वाले चुनाव में इसका कुछ प्रभाव भी देखा जा सके.


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL