VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 2nd of May 2018 | पार्टी से टिकट पर बोले सीएम शिवराज

पार्टी से टिकट पर बोले सीएम, लोकप्रिय चेहरे को मिलेगा तवज्जो


चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी का बढ़ती तैयारियों के बाच अब सीएम शिवराज ने टिकट के लिए भी लोकप्रिय चेहरे को देने की बात कही है. विधानसभा चुनाव में विधायक की टिकट पर बात करते हुए सीएम शिवराज ने कहा है कि लोकप्रिय चेहरे को पहली प्राथमिकता दी जायेगी.

दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने इस बात से सभी विधायकों के सामने स्पष्ट कर दिया है कि इस बार केवल जीतने वाले को ही बीजेपी के द्वारा टिकट दिया जायेगा सीएम ने कहा है कि चेहरा कैसा भी हो चलेगा लेकिन जो व्यक्ति अपने क्षेत्र में अपनी लोकप्रियता को बनाये हुए है तथा जीतने का दम रखता है केवल उसे किसी के चक्कर लगाने की जरुरत नहीं है.

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा है कि उन्हे सभी विधायको की स्थिति के बारे में जानकारी है कि जनता में किसकी कितनी पकड़ तथा लोकप्रियता है केवल उसे ही पार्टी के द्वारा कट दी जायेगी लोकप्रिय व्यक्ति को परेशान होने की जरूरत नहीं है

इसके अलावा सीएम ने सभी विधायकोतथा पार्टी के नेताओं से कहा है कि अब चुनाव में समय कम बचा है इसलिए लोगों को सिर्फ बताना है उन्हें कितनी योजनाओं का फायदा मिला है और उसके लिए सरकार ने कौन-कौन सी .जनाऐं चलाई हैं,


विन्ध्या टाइम्स की खबर पर लगी मुहर रीवा,सीधी,सतना में सांसद रिपीट

छापेमारी के बाद फूट-फूट कर रोई दबंग विधायक, सीबीआई जांच कराए जाने की मांग


 VT PADTAL