VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Wednesday 2nd of May 2018 | महिला अधिकारी ने कहा भाषण देने में गोल्ड मेडलिस्ट हैं सीएम

महिला अधिकारी का वायरल हुआ आडियो कहा भाषण देने में गोल्ड मेडलिस्ट हैं सीएम


चुनाव का महौल शुरू हो चुका है ऐसे में सरकार के खिलाफ किसी के कुछ बोलने से आने वाले चुनावों में कुछ गहरा प्रभाव भारतीय जनता पार्टी के लिए पड़ सकता है और इसी कड़ी में इस समय पर एक आडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला पुलिस अधिकारी किसी पत्रकार से बात करते हुए कह रही है कि प्रदेश के सीएम को कानून के बारे में कोई जानकारी नहीं है वह बस भाषण बाजी करते रहते हैं और भाषण भी ऐसे देते हैं जैसे उसमें उन्हें गोल्ड मेडल प्राप्त हो.

दरअसल यह महिला सब इंस्पेक्टर सिहोर जिले के कोतवाली थाने में पदस्थ है जिसका नाम है विनिता विश्वकर्मा और यह किसी पत्रकार से अवैध रेत खनन के मामले पर बात कर रही थीं जिसमें उन्होंने सीएम के कानूनी ज्ञान के ऊपर सवाल खड़े कर दिये तथा महिला सब इंस्पेक्टर ने कहा कि सीएम को क्या कानून के बारे में पता वह तो रोज नए-नए कानून बनाते रहते हैं महिला अधिकारी ने कहा कि क्या सीएम आईपीसी की धारा जानते हैं वह तो केवल भाषण बाजी में गोल्ड मेडलिस्ट हैं.

आपको बतादें जैसे ही इस महिला पुलिस अधिकारी का आडियो वायरल हुआ वैसे ही जिले के पुलिस महकमें में हडकंप मच गया. माना यह जा रहा है कि जल्द ही इस महिला पुलिस अधिकारी पर कार्यवाई की गाज भी गिर सकती है.


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL