VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
एक ही कमरे में हो रहा पुरुष और महिला का स्वास्थ्य परीक्षण

पुलिस की भर्ती में भी असुरक्षित महिलाएं, एक ही कमरे में हो रहा पुरुष और महिला का स्वास्थ्य परीक्षण


भिंड । मध्यप्रदेश में एक बार फिर चिकित्सा विभाग की लापरवाही का एक मामला सामने आया है जहां आरोप है कि यहां आरक्षक भर्ती के दौरान महिलाओं का मेडिकल चेकअप पुरुष डॉक्टरों ने किया यही नहीं महिला और पुरुष उम्मीदवारों का चेकअप अर्धनग्न अवस्था में एक ही रूम में करने का भी आरोप है हाल ही में प्रदेश के धार में भी आरक्षक भर्ती के दौरान उम्मीदवारों के सीने पर एससी-एसटी लिखने का मामला सामने आया था आरोपों पर जिला अस्पताल के अफसर जवाब देने से बच रहे हैं वहीं, सिविल सर्जन अजीत मिश्रा ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

भिंड कलेक्टर ईल्लैया राजा टी ने मेडिकल बोर्ड के बाबू दिनेश शर्मा को सस्पेंड कर दिया है मेडिकल बोर्ड के डॉ. आरके अग्रवाल और डॉ. विनोद वाजपेयी को नोटिस जारी कर तीन दिन में जवाब मांगा गया है.

भिंड पुलिसलाइन में 217 महिला-पुरुष नव आरक्षकों की भर्ती हुई इनका अलग-अलग चरणों में जिला अस्पताल में मेडिकल टेस्ट किया जा रहा है बुधवार को सुबह 39 उम्मीदवारों का मेडिकल टेस्ट करवाया गया इनमें से 18 युवतियां और 21 युवक थे

महिलाओं की जांच के दौरान भी वहां कोई महिला डॉक्टर या नर्स मौजूद नहीं थी

इससे पहले धार जिले में भी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के दौरान लापरवाही सामने आई थी जिसमें उम्मीदवारों के मेडिकल टेस्ट के दौरान उनके सीने पर एससी-एसटी लिख दिया गया था केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा था कि यह एससी-एसटी वर्ग का अपमान है इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट किया था कि भाजपा सरकार के इस जातिवादी रवैये ने देश की छाती पर छुरा मारा हैं.


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL