VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Thursday 3rd of May 2018 | आधी रात की आंधी ने मचाया कोहराम

आधी रात की आंधी ने मचाया कोहराम, अस्त व्यस्त हुआ जनजीवन


रीवा । जिले में बीती रात तकरीबन 1 बजें से आई आंधी तूफान तथा बारिश ने काफी कोहराम मचाया जिससे आम जन जीवन खासा प्रभावित हुआ, रात की आंधी ने तो कई जगहों पर लोगों के आशियाने भी उड़ा डाले जिसके चलते अब लोग बदहाल होकर खुले आसमान के नीचे रहने का सहारा बनाये हुए हैं.

दरअसल आधी रात को आई आंधी तूफान के कारण कई जगहों पर पेंड़ भी उखड़ गए जिसके चलते मार्गों का आवागमन प्रभावित हुआ वहीं कईयों के घरों में भी इसका प्रभाव दिखा.

इसके अलावा रात से ही शहरों तथा गांवों में बिजली का कनेक्शन भी कट हो गया जिसके कारण ना तो रातभर लोग सो पाए और अब दिन में बिजली ना होने के कारण पानी के लिए भी भटक रहे हैं.

आपको बतादें कई जगहों पर तो शदियों के कार्यक्रम भी इस तुफान के वजह से प्रभावित हुए यहां तक की लोगों ने अपने बारात के रुकने के लिए जो तम्बू की व्यवस्था बनाई थी वह भी सब गिर गए और लोगो को दिक्कतों का सामना करना पड़ा.   


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL