VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
आधी रात की आंधी ने मचाया कोहराम

आधी रात की आंधी ने मचाया कोहराम, अस्त व्यस्त हुआ जनजीवन


रीवा । जिले में बीती रात तकरीबन 1 बजें से आई आंधी तूफान तथा बारिश ने काफी कोहराम मचाया जिससे आम जन जीवन खासा प्रभावित हुआ, रात की आंधी ने तो कई जगहों पर लोगों के आशियाने भी उड़ा डाले जिसके चलते अब लोग बदहाल होकर खुले आसमान के नीचे रहने का सहारा बनाये हुए हैं.

दरअसल आधी रात को आई आंधी तूफान के कारण कई जगहों पर पेंड़ भी उखड़ गए जिसके चलते मार्गों का आवागमन प्रभावित हुआ वहीं कईयों के घरों में भी इसका प्रभाव दिखा.

इसके अलावा रात से ही शहरों तथा गांवों में बिजली का कनेक्शन भी कट हो गया जिसके कारण ना तो रातभर लोग सो पाए और अब दिन में बिजली ना होने के कारण पानी के लिए भी भटक रहे हैं.

आपको बतादें कई जगहों पर तो शदियों के कार्यक्रम भी इस तुफान के वजह से प्रभावित हुए यहां तक की लोगों ने अपने बारात के रुकने के लिए जो तम्बू की व्यवस्था बनाई थी वह भी सब गिर गए और लोगो को दिक्कतों का सामना करना पड़ा.   


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL