VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Thursday 3rd of May 2018 | आधी रात की आंधी ने मचाया कोहराम

आधी रात की आंधी ने मचाया कोहराम, अस्त व्यस्त हुआ जनजीवन


रीवा । जिले में बीती रात तकरीबन 1 बजें से आई आंधी तूफान तथा बारिश ने काफी कोहराम मचाया जिससे आम जन जीवन खासा प्रभावित हुआ, रात की आंधी ने तो कई जगहों पर लोगों के आशियाने भी उड़ा डाले जिसके चलते अब लोग बदहाल होकर खुले आसमान के नीचे रहने का सहारा बनाये हुए हैं.

दरअसल आधी रात को आई आंधी तूफान के कारण कई जगहों पर पेंड़ भी उखड़ गए जिसके चलते मार्गों का आवागमन प्रभावित हुआ वहीं कईयों के घरों में भी इसका प्रभाव दिखा.

इसके अलावा रात से ही शहरों तथा गांवों में बिजली का कनेक्शन भी कट हो गया जिसके कारण ना तो रातभर लोग सो पाए और अब दिन में बिजली ना होने के कारण पानी के लिए भी भटक रहे हैं.

आपको बतादें कई जगहों पर तो शदियों के कार्यक्रम भी इस तुफान के वजह से प्रभावित हुए यहां तक की लोगों ने अपने बारात के रुकने के लिए जो तम्बू की व्यवस्था बनाई थी वह भी सब गिर गए और लोगो को दिक्कतों का सामना करना पड़ा.   


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL