VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Thursday 3rd of May 2018 | इस दिन घोषित होगा 10 &12 वी कक्षा का रिजल्ट'

10वीं, 12वीं के परीक्षा परिणाम घोषित करने की तारीख हुई सुनिश्चित


 

माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल द्वारा आयोजित कराई गई 10वीं तथा 12वीं बोर्ड के परीक्षा परिणाम घोषित करने की तिथि का सुनियोजन हो चुका है जिसमें अब 10वीं तथा 12वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित करने की तिथि 14 मई रखी गई है.

दरअसल मंडल की परीक्षाएं संपन्न होने के तुरंत बाद ही कापी चेक होने का कार्यक्रम शुरु कर दिया गया था जिसके चलते बहुत जल्द ही मंडल की सभी कापियाँ चेक हो चुकी हैं जिसके बाद अब परीक्षा परीणाम घोषित करने की तिथि  भी सुनिश्चित कर दी गई है, मंडल के अनुसार 14 मई को सुबह 10 बजे सीएम हाउस से रिजल्ट को घोषित किया जायेगा.

आपको बतादें अब तक में दूसरी बार यह संयोग हो रहा है जब कक्षा 10 तथा 12 के परीक्षा परीणाम एक साथ घोषित किए जा रहे हैं इसके पहले पिछले वर्ष भी मध्यमिक शिक्षा मंडल की कक्षा 10 और 12 के परीक्षा परीणम एक दिन ही घोषित किए गए थे.

 


भाजपा नेताओं के रात भर आते हैं फोन, 11 दिसंबर की शाम को बताउंगा कौन कौन करता है

बीजेपी को फायदा पहुचाने के लिए लड़ रहा हूँ निर्दलीय चुनाव: पूर्व मंत्री


 VT PADTAL