VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 6th of May 2018 | 18 वर्ष की आयु में विवाह के कारण बढ़ रहे लव जिहाद : विधायक

BJP विधायक के बिगड़े बोल, 18 की उम्र पर विवाह को बताया सरकारी बीमारी


चुनावी साल में लगातर बीजेपी के जिम्मेदार नेता बेतुकी बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं जिसके कारण सरकार पर भी इसका दवाब बनता जा रहा है लेकिन फिर भी नेताओं पर इसका कोई असर नहीं हो रहा है. इसी कड़ी में अब एकबार फिर मध्यप्रदेश के आगर-मालवा विधानसभा से बीजेपी विधायक गोपाल परामार ने विवादित बयानबाजी की है.

दरअसल आजीविका और कौशल विकास दिवस के कार्यक्रम में महिलाओं को संबोधित करते हुए विधायक ने लड़कियों के 18 साल के बाद विवाह को सरकारी बीमारी बताया है विधायक के अनुसार पुराने जमाने में जिन लड़कियों का बाल-विवाह होता था तो वह लड़कियां पारम्परिक होती थीं लेकिन जब से सरकार ने विवाह के लिए 18 साल की उम्र का निर्धारण कर दिया है तो लड़किया घर से भागकर कर स्वत: शादी करने लगी हैं. विधायक ने कहा है कि 18 वर्ष के बाद शादी करने का जो कानून बनाया गया है उसके बाद से ही वह लड़कियां लव जिहाद का शिकार हो रही हैं.

आपको बतादें गोपाल परमार वहीं विधायक हैं जिनकी अभी कुछ दिनों पहले एकात्म यात्रा के दौरान सांसद मनोहर उंटवाल से झड़प हहुई थी जिसके बाद इन दोनों सांसद और विधायक को पार्टी कार्यालय तक सुलह के लिए जाना पड़ा था इसके अलावा और कई जगहों पर विधायक गोपाल परमार के विवाद सामने आए हैं.


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL