VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
18 वर्ष की आयु में विवाह के कारण बढ़ रहे लव जिहाद : विधायक

BJP विधायक के बिगड़े बोल, 18 की उम्र पर विवाह को बताया सरकारी बीमारी


चुनावी साल में लगातर बीजेपी के जिम्मेदार नेता बेतुकी बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं जिसके कारण सरकार पर भी इसका दवाब बनता जा रहा है लेकिन फिर भी नेताओं पर इसका कोई असर नहीं हो रहा है. इसी कड़ी में अब एकबार फिर मध्यप्रदेश के आगर-मालवा विधानसभा से बीजेपी विधायक गोपाल परामार ने विवादित बयानबाजी की है.

दरअसल आजीविका और कौशल विकास दिवस के कार्यक्रम में महिलाओं को संबोधित करते हुए विधायक ने लड़कियों के 18 साल के बाद विवाह को सरकारी बीमारी बताया है विधायक के अनुसार पुराने जमाने में जिन लड़कियों का बाल-विवाह होता था तो वह लड़कियां पारम्परिक होती थीं लेकिन जब से सरकार ने विवाह के लिए 18 साल की उम्र का निर्धारण कर दिया है तो लड़किया घर से भागकर कर स्वत: शादी करने लगी हैं. विधायक ने कहा है कि 18 वर्ष के बाद शादी करने का जो कानून बनाया गया है उसके बाद से ही वह लड़कियां लव जिहाद का शिकार हो रही हैं.

आपको बतादें गोपाल परमार वहीं विधायक हैं जिनकी अभी कुछ दिनों पहले एकात्म यात्रा के दौरान सांसद मनोहर उंटवाल से झड़प हहुई थी जिसके बाद इन दोनों सांसद और विधायक को पार्टी कार्यालय तक सुलह के लिए जाना पड़ा था इसके अलावा और कई जगहों पर विधायक गोपाल परमार के विवाद सामने आए हैं.


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL