VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 6th of May 2018 | रीवा : ट्रक से टकराई ट्रेन

रेलवे की लापरवाही के कारण ट्रक से टकराई ट्रेन


रीवा । चोरहटा थाना क्षेत्र के छीजबार गांव में आज उस वक्त हंगामा मच गया जब सुबह के वक्त चिरमिरी से रीवा की ओर आने वाली ट्रेन चिरमिरी एक्सप्रेस से एक ट्रक की टक्कर हो गई.

दरअसल रविवार की सुबह चिरमिरी एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय 5: 30 पर जैसे ही ग्राम छीजबार के पास पहुंची तभी वहां से गुजर रहे एक ट्रक से टकरा गई जिसमें ट्रक ड्रायवर और ट्रेन पायलट समेत 3 लोग घायल हो गए जिसके बाद आनन-फानन में घायलों को शहर के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही रेलवे विभाग की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची लेकिन इस घटना को लेकर सबसे पहले रेलवे की लापरवाही के बारे में देखा जा रहा है क्योंकि रेलवे विभाग को ट्रेन आने के समय पर क्रासिंग का गेट बंद करना चाहिए जबकि ऐसा नहीं किया गया था.

बता दें क्रासिंग के वक्त ट्रक की जगह पर अगर कोई सवारी वाहन होता तो बड़ी दुर्घटना भी हो सकता थी.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL