VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
रीवा : ट्रक से टकराई ट्रेन

रेलवे की लापरवाही के कारण ट्रक से टकराई ट्रेन


रीवा । चोरहटा थाना क्षेत्र के छीजबार गांव में आज उस वक्त हंगामा मच गया जब सुबह के वक्त चिरमिरी से रीवा की ओर आने वाली ट्रेन चिरमिरी एक्सप्रेस से एक ट्रक की टक्कर हो गई.

दरअसल रविवार की सुबह चिरमिरी एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय 5: 30 पर जैसे ही ग्राम छीजबार के पास पहुंची तभी वहां से गुजर रहे एक ट्रक से टकरा गई जिसमें ट्रक ड्रायवर और ट्रेन पायलट समेत 3 लोग घायल हो गए जिसके बाद आनन-फानन में घायलों को शहर के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही रेलवे विभाग की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची लेकिन इस घटना को लेकर सबसे पहले रेलवे की लापरवाही के बारे में देखा जा रहा है क्योंकि रेलवे विभाग को ट्रेन आने के समय पर क्रासिंग का गेट बंद करना चाहिए जबकि ऐसा नहीं किया गया था.

बता दें क्रासिंग के वक्त ट्रक की जगह पर अगर कोई सवारी वाहन होता तो बड़ी दुर्घटना भी हो सकता थी.


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL