VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 6th of May 2018 | रीवा : ट्रक से टकराई ट्रेन

रेलवे की लापरवाही के कारण ट्रक से टकराई ट्रेन


रीवा । चोरहटा थाना क्षेत्र के छीजबार गांव में आज उस वक्त हंगामा मच गया जब सुबह के वक्त चिरमिरी से रीवा की ओर आने वाली ट्रेन चिरमिरी एक्सप्रेस से एक ट्रक की टक्कर हो गई.

दरअसल रविवार की सुबह चिरमिरी एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय 5: 30 पर जैसे ही ग्राम छीजबार के पास पहुंची तभी वहां से गुजर रहे एक ट्रक से टकरा गई जिसमें ट्रक ड्रायवर और ट्रेन पायलट समेत 3 लोग घायल हो गए जिसके बाद आनन-फानन में घायलों को शहर के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही रेलवे विभाग की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची लेकिन इस घटना को लेकर सबसे पहले रेलवे की लापरवाही के बारे में देखा जा रहा है क्योंकि रेलवे विभाग को ट्रेन आने के समय पर क्रासिंग का गेट बंद करना चाहिए जबकि ऐसा नहीं किया गया था.

बता दें क्रासिंग के वक्त ट्रक की जगह पर अगर कोई सवारी वाहन होता तो बड़ी दुर्घटना भी हो सकता थी.


मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा

दीपावली के बाद दिखा परीवा का असर, बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की


 VT PADTAL