VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 6th of May 2018 | रीवा स्टेशन को प.म.रे. से मिला दक्षता अवार्ड !

रीवा रेलवे स्टेशन को मिला व्यवस्थित स्टेशन का दक्षता पुरस्कार


जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर मंडल के द्वारा आयोजित ६३ वें रेल सप्ताह समारोह में रीवा रेलवे की धूम रही, मंडल कार्यलय के मदन महल स्थिति उत्सव भवन में हो रहे कार्यक्रम में रीवा रेलवे स्टेशन को विभिन्न श्रेणियों सर्वे के बाद मंडल का सबसे व्यवस्थित स्टेशन का दक्षता अवार्ड दिया गया. भव्य कार्यक्रम के दौरान रीवा रेलवे को अनुरक्षित बड़ा स्टेशन दक्षता शील्ड पश्चिम मध्य रेलवे के DRM डॉ. मनोज सिंह के द्वारा रीवा स्टेशन मेनेजर बृजेश श्रीवास्तव को प्रदान किया गया.

आपको बतादें की इस तरह के पुरस्कार वितरण के लिए विभाग के द्वारा सतत मूल्यांकन कराया जाता है, जो पूरे वर्ष भर चलता है,स्टेशन मेनेजर ने बताया की पश्चिम मध्य रेलवे के अंतर्गत आने वाले विभिन्न स्टेशनों में व्यवस्थाओं के संबंध में सम्बंधित अधिकारियों द्वारा सतत मूल्याङ्कन किया जाता,इसके अलावा ग्राउंड रिपोर्ट्स भी इन पुरस्कारों का मुख्य आधार होते हैं, जिनमे गाड़ियों के परिचालन का समय, स्टेशन की साफ़ सफाई , यात्रियों के शिकायत आदि शामिल होता है.

रीवा स्टेशन को इस तरह का पुरस्कार मिलने से रीवा रेलवे के कर्मचारियों में ख़ुशी का माहौल है, वहीँ अधिकारियों द्वारा बताया गया की इस तरह का दक्षता पुरस्कार रीवा को दूसरी बार मिल रहा है, जो स्टेशन के लिए गौरव की बात है.

 


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL