VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 6th of May 2018 | रीवा स्टेशन को प.म.रे. से मिला दक्षता अवार्ड !

रीवा रेलवे स्टेशन को मिला व्यवस्थित स्टेशन का दक्षता पुरस्कार


जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर मंडल के द्वारा आयोजित ६३ वें रेल सप्ताह समारोह में रीवा रेलवे की धूम रही, मंडल कार्यलय के मदन महल स्थिति उत्सव भवन में हो रहे कार्यक्रम में रीवा रेलवे स्टेशन को विभिन्न श्रेणियों सर्वे के बाद मंडल का सबसे व्यवस्थित स्टेशन का दक्षता अवार्ड दिया गया. भव्य कार्यक्रम के दौरान रीवा रेलवे को अनुरक्षित बड़ा स्टेशन दक्षता शील्ड पश्चिम मध्य रेलवे के DRM डॉ. मनोज सिंह के द्वारा रीवा स्टेशन मेनेजर बृजेश श्रीवास्तव को प्रदान किया गया.

आपको बतादें की इस तरह के पुरस्कार वितरण के लिए विभाग के द्वारा सतत मूल्यांकन कराया जाता है, जो पूरे वर्ष भर चलता है,स्टेशन मेनेजर ने बताया की पश्चिम मध्य रेलवे के अंतर्गत आने वाले विभिन्न स्टेशनों में व्यवस्थाओं के संबंध में सम्बंधित अधिकारियों द्वारा सतत मूल्याङ्कन किया जाता,इसके अलावा ग्राउंड रिपोर्ट्स भी इन पुरस्कारों का मुख्य आधार होते हैं, जिनमे गाड़ियों के परिचालन का समय, स्टेशन की साफ़ सफाई , यात्रियों के शिकायत आदि शामिल होता है.

रीवा स्टेशन को इस तरह का पुरस्कार मिलने से रीवा रेलवे के कर्मचारियों में ख़ुशी का माहौल है, वहीँ अधिकारियों द्वारा बताया गया की इस तरह का दक्षता पुरस्कार रीवा को दूसरी बार मिल रहा है, जो स्टेशन के लिए गौरव की बात है.

 


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL