VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 6th of May 2018 | आंनदबिहार को मिला सर्व सुविधायुक्त एलएचबी कोच

आंनदबिहार को मिला सर्व सुविधायुक्त एलएचबी कोच, स्थानीय मंत्री ने किया शुभारंभ


रीवा । आंनद बिहार दिल्ली जाने वाली ट्रेन को एलएचबी रेक सुविधायुक्त बनाया गया है जिसके उपलक्ष्य में रविवार को ट्रेन के जाने से पहले स्टेशन परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

दरअसल रेलवे के द्वारा रीवा के लिए कई तरह की सुविधाओं का ध्यान रखा गया है जिसके बाद अब एकबार फिर रेलवे बोर्ड ने रीवा के ट्रेन के लिए नई सौगात दी है जिसमें रीवा से चलने वाली आनंद बिहार टर्मिनल ट्रेन में एलएचबी सुविधा का शुभारंभ किया गया है. सर्व सुविधा युक्त कोच का शुभारंभ करने के उपलक्ष्य में रीवा के स्टेशन परिसर पर एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया जिसमें स्थानीय सांसद जनार्दन मिश्र, स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ल समेत भाजपा के कई नेता तथा गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने रेलवे बोर्ड की प्रशंसा करते हुए बताया की जिस प्रकार रेलवे विभाग ने रीवा को कई सौगातें दी हैं उससे आने वाले समय में रीवा रेलवे स्टेशन को जंक्शन भी बनाया जा सकता है.

आपको बतादें हालही में रीवा रेलवे स्टेशन को वाईफाई तथा अन्य कई सुविधाओं से युक्त किया गया है इसके अलावा रीवा रेलवे स्टेशन को दक्षता पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL