VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Sunday 6th of May 2018 | आंनदबिहार को मिला सर्व सुविधायुक्त एलएचबी कोच

आंनदबिहार को मिला सर्व सुविधायुक्त एलएचबी कोच, स्थानीय मंत्री ने किया शुभारंभ


रीवा । आंनद बिहार दिल्ली जाने वाली ट्रेन को एलएचबी रेक सुविधायुक्त बनाया गया है जिसके उपलक्ष्य में रविवार को ट्रेन के जाने से पहले स्टेशन परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

दरअसल रेलवे के द्वारा रीवा के लिए कई तरह की सुविधाओं का ध्यान रखा गया है जिसके बाद अब एकबार फिर रेलवे बोर्ड ने रीवा के ट्रेन के लिए नई सौगात दी है जिसमें रीवा से चलने वाली आनंद बिहार टर्मिनल ट्रेन में एलएचबी सुविधा का शुभारंभ किया गया है. सर्व सुविधा युक्त कोच का शुभारंभ करने के उपलक्ष्य में रीवा के स्टेशन परिसर पर एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया जिसमें स्थानीय सांसद जनार्दन मिश्र, स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ल समेत भाजपा के कई नेता तथा गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने रेलवे बोर्ड की प्रशंसा करते हुए बताया की जिस प्रकार रेलवे विभाग ने रीवा को कई सौगातें दी हैं उससे आने वाले समय में रीवा रेलवे स्टेशन को जंक्शन भी बनाया जा सकता है.

आपको बतादें हालही में रीवा रेलवे स्टेशन को वाईफाई तथा अन्य कई सुविधाओं से युक्त किया गया है इसके अलावा रीवा रेलवे स्टेशन को दक्षता पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है.


अभिषेक सिंह हत्याकांड में जाँच और गिरफ़्तारी के लिए धरना

शिक्षक ने किया शिक्षा के मंदिर को कलंकित, छात्राओं ने की एसपी से शिकायत


 VT PADTAL