VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
आंनदबिहार को मिला सर्व सुविधायुक्त एलएचबी कोच

आंनदबिहार को मिला सर्व सुविधायुक्त एलएचबी कोच, स्थानीय मंत्री ने किया शुभारंभ


रीवा । आंनद बिहार दिल्ली जाने वाली ट्रेन को एलएचबी रेक सुविधायुक्त बनाया गया है जिसके उपलक्ष्य में रविवार को ट्रेन के जाने से पहले स्टेशन परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

दरअसल रेलवे के द्वारा रीवा के लिए कई तरह की सुविधाओं का ध्यान रखा गया है जिसके बाद अब एकबार फिर रेलवे बोर्ड ने रीवा के ट्रेन के लिए नई सौगात दी है जिसमें रीवा से चलने वाली आनंद बिहार टर्मिनल ट्रेन में एलएचबी सुविधा का शुभारंभ किया गया है. सर्व सुविधा युक्त कोच का शुभारंभ करने के उपलक्ष्य में रीवा के स्टेशन परिसर पर एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया जिसमें स्थानीय सांसद जनार्दन मिश्र, स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ल समेत भाजपा के कई नेता तथा गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने रेलवे बोर्ड की प्रशंसा करते हुए बताया की जिस प्रकार रेलवे विभाग ने रीवा को कई सौगातें दी हैं उससे आने वाले समय में रीवा रेलवे स्टेशन को जंक्शन भी बनाया जा सकता है.

आपको बतादें हालही में रीवा रेलवे स्टेशन को वाईफाई तथा अन्य कई सुविधाओं से युक्त किया गया है इसके अलावा रीवा रेलवे स्टेशन को दक्षता पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है.


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL