VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 6th of May 2018 | आंनदबिहार को मिला सर्व सुविधायुक्त एलएचबी कोच

आंनदबिहार को मिला सर्व सुविधायुक्त एलएचबी कोच, स्थानीय मंत्री ने किया शुभारंभ


रीवा । आंनद बिहार दिल्ली जाने वाली ट्रेन को एलएचबी रेक सुविधायुक्त बनाया गया है जिसके उपलक्ष्य में रविवार को ट्रेन के जाने से पहले स्टेशन परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

दरअसल रेलवे के द्वारा रीवा के लिए कई तरह की सुविधाओं का ध्यान रखा गया है जिसके बाद अब एकबार फिर रेलवे बोर्ड ने रीवा के ट्रेन के लिए नई सौगात दी है जिसमें रीवा से चलने वाली आनंद बिहार टर्मिनल ट्रेन में एलएचबी सुविधा का शुभारंभ किया गया है. सर्व सुविधा युक्त कोच का शुभारंभ करने के उपलक्ष्य में रीवा के स्टेशन परिसर पर एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया जिसमें स्थानीय सांसद जनार्दन मिश्र, स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ल समेत भाजपा के कई नेता तथा गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने रेलवे बोर्ड की प्रशंसा करते हुए बताया की जिस प्रकार रेलवे विभाग ने रीवा को कई सौगातें दी हैं उससे आने वाले समय में रीवा रेलवे स्टेशन को जंक्शन भी बनाया जा सकता है.

आपको बतादें हालही में रीवा रेलवे स्टेशन को वाईफाई तथा अन्य कई सुविधाओं से युक्त किया गया है इसके अलावा रीवा रेलवे स्टेशन को दक्षता पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है.


मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा

दीपावली के बाद दिखा परीवा का असर, बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की


 VT PADTAL