VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 6th of May 2018 | अवैध भवन निर्माण का लगाया आरोप

निजी जमीन पर अवैध भवन निर्माण का लगाया आरोप


रीवा । सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत कनौडिया पेट्रोल पंप के पीछे की एक निजी जमीन पर विवाद चल रहा है जिसपर जमीन के मालिक ने ब्रम्हकुमारी आश्रम के ऊपर अपनी जमीन में अवैध निर्माण कराने का आरोप लगाया है.

दरअसल सुतेंद्र शर्मा नाम के एक व्यक्ति ने ब्रम्हाकुमारी आश्रम के संचालक प्रकाश चंद्र दुबे के ऊपर यह आरोप लगाया है कि वह शर्मा की निजी जमीन पर अवैध कब्जा कर के आश्रम के भवन का निर्माण करा रहे हैं जबकि सुतेद्र शर्मा पहले ही अपने जमीन पर निर्माण को रेकने के लिए स्टे आर्डर लगा चुके हैं. इस पूरे मामले को लेकर जब विंध्य टाइम्स की टीम ने ब्रम्हाकुमारी आश्रम के संचालक दुबे से बात की तो उन्होने स्टे को निरस्त बताते हुए निर्माण कार्य को वैध बताया है.


केरल बाढ़ पीड़ितो की मदद के लिए आगे आई शहर की प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान

अस्पताल परिसर से चोरी हुई बोलेरो वाहन, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, मचा हड़


 VT PADTAL