VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
अवैध भवन निर्माण का लगाया आरोप

निजी जमीन पर अवैध भवन निर्माण का लगाया आरोप


रीवा । सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत कनौडिया पेट्रोल पंप के पीछे की एक निजी जमीन पर विवाद चल रहा है जिसपर जमीन के मालिक ने ब्रम्हकुमारी आश्रम के ऊपर अपनी जमीन में अवैध निर्माण कराने का आरोप लगाया है.

दरअसल सुतेंद्र शर्मा नाम के एक व्यक्ति ने ब्रम्हाकुमारी आश्रम के संचालक प्रकाश चंद्र दुबे के ऊपर यह आरोप लगाया है कि वह शर्मा की निजी जमीन पर अवैध कब्जा कर के आश्रम के भवन का निर्माण करा रहे हैं जबकि सुतेद्र शर्मा पहले ही अपने जमीन पर निर्माण को रेकने के लिए स्टे आर्डर लगा चुके हैं. इस पूरे मामले को लेकर जब विंध्य टाइम्स की टीम ने ब्रम्हाकुमारी आश्रम के संचालक दुबे से बात की तो उन्होने स्टे को निरस्त बताते हुए निर्माण कार्य को वैध बताया है.


सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली

भय के साये में निवास करते पिछड़ा वर्ग छात्रावास के छात्र, जर्जर भवन बनी पढ़ा


 VT PADTAL