VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Friday 11th of May 2018 | जल्द बनेगा रिंग रोड फेस 2

रिंग रोड के दुसरे फेस का सर्वे पूरा, 97 करोड़ से किया जायेगा भूमि अधिग्रहण


रीवा. शहर में बनने वाले रिंग रोड के दुसरे फेस के लिए सर्वे का कार्य पूरा कर लिया गया है, रिंग रोड के पहले चरण के बनने के बाद लम्बे समय तक दसरे चरण का कम रुका हुआ था, मगर अब जब सर्वे को कम्पलीट कर लिया गया है तब जल्द ही इस पर काम होने के आसार नज़र आने लगे हैं, फेस 2 रिंग रोड को सिलपरा से चोरहटा तक बनाया जाएगा,जिसके बनने के बाद भविष्य में महानगरो की भाँति रीवा शहर के अन्दर के यातायात को नियंत्रित किया जा सकेगा.

12 किमी का होगा रिंग रोड फेस 2

रिंग रोड फेस टू 12 किमी का होगा जिसका निर्माण सिलपरा से कुठुलिया, रौसर, उमरी, से चोरहटा तक किया जायेगा, अधिकृत भूमि के लिये 97 करोड़ रूपये बांटे जाएंगे. इस रोड की जिम्मेदारी एमपीआरडीसी को दी गयी है.इस पूर रोड का निर्माण पीपीपी से होगा. हलाकि एमपीआरडीसी ने भू माफियाओं को चकमा देने का प्रयास किया गया है पहले जहाँ से रोड निकाली जानी थी वहां से हटकर अंतिम सर्वे किया जा रहा है.ऐसे में भू माफियाओं के उम्मीदों पर पानी फिर गया है.

रिंग रोड के है कई फायदे

यह रिग रोड बनने के के बाद कई तरफ के फायदे मिलेगे सबसे पहले तो शहर की कनेक्टिविटी सभी कोनो से हो सकेगी. इसके आलावा रीवा के यातायात में इसका बहुत बड़ा प्रभाव पडेगा, किसानों के अधिकृत हुए भूमि की अच्छी रकम मिल सकेगी.तथा शहर में रोजगार के अवसर भी बढ़ेंगे, शहडोल और सतना से आने वाले वाहन सीधे बहार निकल सकेंगे. इसके अलावा चुनाव से पहले रिंग रोड में काम शुरू होने से सरकार पर इसका अनुकूल प्रभाव पडेगा और यही कारन हैं की सरकार ने लम्बे समय से अटके प्रोजेक्ट पर दिलचस्पी दिखाई है.


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL