VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Friday 11th of May 2018 | सुपर फाईव योजना से अच्छा होगा रिजल्ट

सुपर फाईव योजना के तहत अच्छे होंगे परीक्षा परीणाम ; दीपक जोशी


माध्यामिक शिक्षा मंड़ल मध्यप्रदेश के 10वीं-12वीं के रिजल्ट 14 मई को जारी होगें  जिसके लिए स्कूली शिक्षा मंत्री दीपक जोशी ने उम्मीद जताई है कि इस साल दसवीं के परिणाम पिछले साल के मुकाबले बेहतर आएंगे मंत्री का मानना है कि सुपर फाईव योजना के अंतर्गत इस बार के रिजल्ट में सुधार होने की संभावना है.

10वीं और 12वीं की परीक्षा में इस साल करीब 20 लाख छात्र-छात्राओं ने भाग लिया हैं, परीक्षाएं 5 मार्च से 31 मार्च तक चलीं थी साल 2017 में दसवीं का रिजल्ट 49.86 प्रतिशत आया था डबरा के देव कुमार मांझी ने टॉप किया था देव कुमार ने 600 में से 587 अंक हासिल किया था वहीं 12वीं की परीक्षा में अनुष्का जौहरी ने टॉप किया था शिक्षा मंत्री दीपक जोशी ने दावा किया है, कि प्रदेश में शिक्षा प्रणाली में काफी सुधार हुआ है जिससे 14 मई को घोषित होने वाले परिणाम बेहद अच्छे रहेंगे.

मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल (MPBSE) नें परिणाम घोषित करने के लिए तैयारियां पूरी कर ली हैं मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट mpbse.nic.in और mpresults.nic.in. पर जारी होंगे.


विन्ध्या टाइम्स की खबर पर लगी मुहर रीवा,सीधी,सतना में सांसद रिपीट

छापेमारी के बाद फूट-फूट कर रोई दबंग विधायक, सीबीआई जांच कराए जाने की मांग


 VT PADTAL