VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 12th of May 2018 | बलात्कार का प्रदेश बन गया है मध्यप्रदेश: कमलनाथ

कमलनाथ ने सरकार पर साधा निशाना कहा बलात्कार का प्रदेश बन गया है मध्यप्रदेश !


मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश की क़ानून व्यवस्था पर निशाना साधते हुए कहा की यहाँ की महिलाओं की स्थिति बद्तार होती जा रही ,शिवराज सिंह चौहान महिलाओं की सुरक्षा की बात करते हिं मगर देश भर में सबसे ज्यादा बलात्कार के मामले मध्यप्रदेश से आ रहे है, जो प्रदेश के लिए शर्म की बात है, कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री के कार्यकाल में मध्यप्रदेश बलात्कार प्रदेश बन चुका है।

बलात्कार के मामले में देश में अव्वल है म.प्र.

कमलनाथ ने कहा कि एनसीआरबी की रिपोर्ट के अनुसार मध्यप्रदेश दुष्कर्म में देश में अव्वल है। बच्चों के अपहरण और यौन शोषण के मामले में प्रदेश तीसरे नंबर पर है। महिलाओं पर यौन हिंसा को लेकर किये गये हमले और उन्हें अपमानित करने में भी मध्यप्रदेश तीसरे नंबर पर है। औसतन हर दिन महिलाओं के साथ 13 अनाचार के मामले प्रदेश में हो रहे हैं। अभी तक बालाघाट, अलीराजपुर, मंडला, डिंडौरी, झाबुआ, सिवनी, बैतूल, छिंदवाड़ा और कटनी से साढ़े सात हजार लड़किया गायब हो गयी है। पिछले एक साल में 5300 ज्यादती की घटनाऐं हुई है।

शिवराज सिंह चौहान को आड़े हाथों लेते हुए कमलनाथ ने कहा की यह शर्मनाक आंकड़ा छूने वाला म.प्र. देश का पहला राज्य है, फिर भी मुख्यमंत्री छाती ठोक कर महिला सुरक्षा की बात करते हैं, प्रदेश में नाबलिकों के साथ आये दिन बलात्कार होते हैं, ऐसी स्थिति में भी शिवराज सिंह चौहान खुद को मामा कहलवाने वाने में गर्व महसूस होता है, मुख्यमंत्री जनता को स्पष्ट करें कि दुष्कर्म की घटनाओं को रोकने के लिए उन्होंने कौन से ठोस कदम उठाये हैं?

 


बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम

निर्वाचन आयोग ने कहा बदलाव के लिए करें मतदान, बीजेपी ने जताई आपत्ति


 VT PADTAL