VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Saturday 12th of May 2018 | बलात्कार का प्रदेश बन गया है मध्यप्रदेश: कमलनाथ

कमलनाथ ने सरकार पर साधा निशाना कहा बलात्कार का प्रदेश बन गया है मध्यप्रदेश !


मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश की क़ानून व्यवस्था पर निशाना साधते हुए कहा की यहाँ की महिलाओं की स्थिति बद्तार होती जा रही ,शिवराज सिंह चौहान महिलाओं की सुरक्षा की बात करते हिं मगर देश भर में सबसे ज्यादा बलात्कार के मामले मध्यप्रदेश से आ रहे है, जो प्रदेश के लिए शर्म की बात है, कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री के कार्यकाल में मध्यप्रदेश बलात्कार प्रदेश बन चुका है।

बलात्कार के मामले में देश में अव्वल है म.प्र.

कमलनाथ ने कहा कि एनसीआरबी की रिपोर्ट के अनुसार मध्यप्रदेश दुष्कर्म में देश में अव्वल है। बच्चों के अपहरण और यौन शोषण के मामले में प्रदेश तीसरे नंबर पर है। महिलाओं पर यौन हिंसा को लेकर किये गये हमले और उन्हें अपमानित करने में भी मध्यप्रदेश तीसरे नंबर पर है। औसतन हर दिन महिलाओं के साथ 13 अनाचार के मामले प्रदेश में हो रहे हैं। अभी तक बालाघाट, अलीराजपुर, मंडला, डिंडौरी, झाबुआ, सिवनी, बैतूल, छिंदवाड़ा और कटनी से साढ़े सात हजार लड़किया गायब हो गयी है। पिछले एक साल में 5300 ज्यादती की घटनाऐं हुई है।

शिवराज सिंह चौहान को आड़े हाथों लेते हुए कमलनाथ ने कहा की यह शर्मनाक आंकड़ा छूने वाला म.प्र. देश का पहला राज्य है, फिर भी मुख्यमंत्री छाती ठोक कर महिला सुरक्षा की बात करते हैं, प्रदेश में नाबलिकों के साथ आये दिन बलात्कार होते हैं, ऐसी स्थिति में भी शिवराज सिंह चौहान खुद को मामा कहलवाने वाने में गर्व महसूस होता है, मुख्यमंत्री जनता को स्पष्ट करें कि दुष्कर्म की घटनाओं को रोकने के लिए उन्होंने कौन से ठोस कदम उठाये हैं?

 


शिवराज का दावा, भाजपा की बनेगी लगातार चौथी बार सरकार

एग्जिट पोल पर बोले शिवराज ‘सबसे बड़ा सर्वेयर मैं खुद’


 VT PADTAL