VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
बलात्कार का प्रदेश बन गया है मध्यप्रदेश: कमलनाथ

कमलनाथ ने सरकार पर साधा निशाना कहा बलात्कार का प्रदेश बन गया है मध्यप्रदेश !


मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश की क़ानून व्यवस्था पर निशाना साधते हुए कहा की यहाँ की महिलाओं की स्थिति बद्तार होती जा रही ,शिवराज सिंह चौहान महिलाओं की सुरक्षा की बात करते हिं मगर देश भर में सबसे ज्यादा बलात्कार के मामले मध्यप्रदेश से आ रहे है, जो प्रदेश के लिए शर्म की बात है, कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री के कार्यकाल में मध्यप्रदेश बलात्कार प्रदेश बन चुका है।

बलात्कार के मामले में देश में अव्वल है म.प्र.

कमलनाथ ने कहा कि एनसीआरबी की रिपोर्ट के अनुसार मध्यप्रदेश दुष्कर्म में देश में अव्वल है। बच्चों के अपहरण और यौन शोषण के मामले में प्रदेश तीसरे नंबर पर है। महिलाओं पर यौन हिंसा को लेकर किये गये हमले और उन्हें अपमानित करने में भी मध्यप्रदेश तीसरे नंबर पर है। औसतन हर दिन महिलाओं के साथ 13 अनाचार के मामले प्रदेश में हो रहे हैं। अभी तक बालाघाट, अलीराजपुर, मंडला, डिंडौरी, झाबुआ, सिवनी, बैतूल, छिंदवाड़ा और कटनी से साढ़े सात हजार लड़किया गायब हो गयी है। पिछले एक साल में 5300 ज्यादती की घटनाऐं हुई है।

शिवराज सिंह चौहान को आड़े हाथों लेते हुए कमलनाथ ने कहा की यह शर्मनाक आंकड़ा छूने वाला म.प्र. देश का पहला राज्य है, फिर भी मुख्यमंत्री छाती ठोक कर महिला सुरक्षा की बात करते हैं, प्रदेश में नाबलिकों के साथ आये दिन बलात्कार होते हैं, ऐसी स्थिति में भी शिवराज सिंह चौहान खुद को मामा कहलवाने वाने में गर्व महसूस होता है, मुख्यमंत्री जनता को स्पष्ट करें कि दुष्कर्म की घटनाओं को रोकने के लिए उन्होंने कौन से ठोस कदम उठाये हैं?

 


इंदौर से चुनावी आगाज करेगी आप, केजरीवाल करेंगे सभा को संबोधित !

राहुल गाँधी से ज्यादा शिवराज सिंह से जुड़े थे फर्जी फालोवर्स    


 VT PADTAL