VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Monday 14th of May 2018 | घोषित हुआ बोर्ड परीक्षा का परिणाम

घोषित हुआ बोर्ड परीक्षा का परिणाम, लड़कियों ने मारी बाजी


माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल ने दसवीं और बारहवीं के नतीजे घोषित कर दिए हैं जिसमें 12 की परीक्षा में शिवानी पवार पहले नंबर पर रहीं, जबकि दसवीं बोर्ड में विदिशा की आनामिका साध ने प्रदेश में टॉप किया है वहीं दसवीं में उमरिया के सुभाष प्रसाद दूसरे नंबर पर रहे इस बार बोर्ड परीक्षाओं में बेटियों ने बाजी मारी है सीएम शिवराज सिंह ने बोर्ड परीक्षाओं के नतीजों को जारी किया इस बार बारहवीं की परीक्षा में 68.07 और दसवीं में 66.54 फीसदी बच्चे सफल रहे.

मप्र बोर्ड की 10 वीं और 12 वीं की परीक्षा में करीब 8 लाख स्टूडेंट्स शामिल हुए थे 10वीं में करीब साढ़े 11 लाख स्टूडेंट्स ने एग्जाम दिया था. 10वीं की परीक्षाएं 5 मार्च से 31 मार्च तक 12वीं की परीक्षाएं 1 मार्च से 3 अप्रैल तक चली थीं.इसके साथ ही परिणाम घोषित होने के कुछ देर पहले ही सीएम शिवराज ने ट्वीट किया है कि 12वीं में 70 फीसदी से अधिक मार्क्स वाले स्टूडेंट्स की पूरी फीस सरकार देगी इसके अलावा मेरिट में स्थान बनाने वाले स्टूडेंट्स का सीएम ने सम्मान किया

आपको बतादें कि 10वीं में इस बार 6 विषयों की जगह 5 विषयों के अंक ही मार्कशीट में जोड़े गए हैं 6 में से एक विषय में फेल नहीं माना जाएगा ऐसा सुपर फाइव योजना के माध्यम से किया गया है जिसके चलते 10वीं के रिजल्ट में सुधार की उम्मीद जताई जा रही है.


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL