VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Monday 14th of May 2018 | कांग्रेस प्रवक्ता के बिगड़े बोल

कांग्रेस प्रवक्ता ने दिया विवादित बयान


मप्र.कांग्रेस के प्रवक्ता मानक अग्रवाल ने एक विवादित बयान दिया है.नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने अभी हाल ही में मानक अग्रवाल को नया मीडिया प्रभारी बनाया था.मानक अग्रवाल ने आरएसएस को लेकर एक ऐसा बयान डे दिया है जिसको लेकर विवाद की स्थिति निर्मित हो गयी है. बलात्कार की बढती घटनाओं को लेकर मानक अग्रवाल ने कहा है की संघ और बीजेपी के लोग रेप की घटनाओं में शामिल होते हैं और साथ ही मानक अग्रवाल से दावा किया की उनके पास इसके सबूत भी हैं .

क्या कहा मानक अग्रवाल ने ?

महिलाओं के ऊपर अत्याचार हो रहे हैं .आये दिन रेप की घटनाएँ बढ़ रही हैं.पूरे देश में रेप की घटनाओं में तीसरे नंबर पर मप्र. है.जो लोग पकड़े जाते हैं उनको छोड़ दिया जाता है.जितने रेप के मामले मध्यप्रदेश में हो रहे हैं उसमे भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस के लोग शामिल हैं.मैं तो यहाँ पर आरोप लगा रहा हूँ की आरएसएस के लोग शादी नहीं करते हैं तो सबसे ज्यादा ऐसी घटनाओं को अंजाम देते हैं’


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL