VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Monday 14th of May 2018 | कर्जमाफी के लिए किसानों का आंदोलन

कर्जमाफी के लिए किसानों का आंदोलन


रीवा । प्रदेश सरकार की ओर से किसानों की कर्जमाफी पर कोई कदम ना उठाए जाने के कारण आज जिले के किसान नेताओं ने शहर के कमिश्नरी कार्यलय में अनशन किया तथा मांग पूरा ना होने पर इस अनशन को आगे बढ़ाने की बात कही.

चुनावी साल में मध्यप्रदेश की सरकार ने बहुत से चुनावी वादे किए लेकिन फिर भी उन वादों के बीच किसान वर्ग छूट गया और किसान वर्ग को सरकार के द्वारा कोई तोहफा नहीं मिला जिससे गुस्साए जिले के किसानों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है……. तथा किसानों ने एकबार फिर उग्र आँदोलन करने की बात कही है, किसानों का कहना है कि केंद्र सरकार के चुनावी वादों में किसानों की कर्जमाफी का जिक्र किया गया है जिसके चलते अन्य प्रदेशों की सरकार किसानों का कर्जा माफ कर रही है लेकिन मध्यप्रदेश सरकार किसानों की कर्जमाफी के लिए कोई भी प्रयास नहीं कर रही है इसी लिए अब जिले के कुछ किसान आंदोलन पर उतारू हो गए और उनका कहना है कि अगर सरकार किसानों का कर्जामाफ नहीं करेगी तो यह आंदोलन उग्रता का रूप घारण करेगा.


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL