VT Update
राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने रीवा शहडोल सहित कई जिलों को दिए 10-10 लाख रुपए, कोरोना के खिलाफ जंग में मदद के लिए आगे आए सांसद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में उपस्थित हुए कमिश्नर कलेक्टर एसपी सहित तमाम अधिकारी सीएम ने दिया निर्देश गरीब व्यक्तियों के भोजन वितरण की व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम कोरोना के खिलाफ जंग में प्रदेश के साथ विन्ध्य का आमजन भी आया सामने,नेताओं,समाज सेवकों ने उठाया जिम्मा, बेसहारा मजदूरों को वितरित किए भोजन के पैकेट रीवा जिले में विदेश यात्रा करने वाले 60 लोगों की सूची तैयार 46 लोग जिले के अंदर है मौजूद, विदेश से आए लोगों के घरों के बाहर प्रशासन लगा रहा पोस्टर ताकि लोग रहें सावधान ब्रह्मकुमारी संस्थान की प्रमुख राजयोगिनी दादी जानकी जी का निधन 104 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
Sunday 13th of October 2019 | सत्ते पे सत्ता में दिखेगे ऋतिक-अनुष्का

पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी ऋतिक-अनुष्का की जोड़ी


बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म वॉर को लेकर सुर्खिया बटोर रहे है. उनकी फिल बॉक्स ऑफिस में खूब कमाई कर रही है. फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ हैं. फिल्म में टाइगर-ऋतिक के एक्शन का हर कोई दीवाना है. जहा ऋतिक अपनी फिल्म वॉर की सक्सेस की ख़ुशी मना रहे है वहीँ बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि ऋतिक रोशन जल्द ही फराह खान की फिल्म में दिखने वाले हैं. फिल्म 1982 में क्लासिक फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बताई जा रही है. फराह के साथ फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस कर रहे हैं.

रोहित-फराह की इस फिल्म के लिए ऋतिक को फाइनल किया गया है. वही फिल्म की हीरोइन के तौर पर पहले दीपिका पादुकोण का नाम आया था. लेकिन अब खबरे है की इस फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा का नाम फाइनल क्या गया है. खबरें आ रही हैं कि ऋतिक के अपोजिट फिल्म में अनुष्का होंगी. अब खबर आई है कि इस फिल्म के लिए ऋतिक के अपोजिट अनुष्का को ही फाइनल किया गया है.

बता दे की फिल्म की शूटिंग 2020 की शुरुआत में होगी, जबकि इसे 2021 में रिलीज किया जाएगा. रिपोर्ट में बताया गया है कि फराह फिल्म को 2021 में रिलीज करने की ही प्लानिंग कर रही हैं. वैसे इससे पहले भी अनुष्का का नाम ही इस फिल्म के लिए सामने आया था. अब खबर है कि अनुष्का औऱ ऋतिक को ही फिल्म के लिए फाइनल किया गया है.


कपिल और सुनील ग्रोवर दिखे एक साथ मस्ती करते हुए , एक दुसरे से मिले गले , Twitter पर भ

आसिम रियाज़ को मिली सलमान खान की फिल्म


 VT PADTAL