VT Update
राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने रीवा शहडोल सहित कई जिलों को दिए 10-10 लाख रुपए, कोरोना के खिलाफ जंग में मदद के लिए आगे आए सांसद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में उपस्थित हुए कमिश्नर कलेक्टर एसपी सहित तमाम अधिकारी सीएम ने दिया निर्देश गरीब व्यक्तियों के भोजन वितरण की व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम कोरोना के खिलाफ जंग में प्रदेश के साथ विन्ध्य का आमजन भी आया सामने,नेताओं,समाज सेवकों ने उठाया जिम्मा, बेसहारा मजदूरों को वितरित किए भोजन के पैकेट रीवा जिले में विदेश यात्रा करने वाले 60 लोगों की सूची तैयार 46 लोग जिले के अंदर है मौजूद, विदेश से आए लोगों के घरों के बाहर प्रशासन लगा रहा पोस्टर ताकि लोग रहें सावधान ब्रह्मकुमारी संस्थान की प्रमुख राजयोगिनी दादी जानकी जी का निधन 104 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
Thursday 6th of February 2020 | बच्चा घर पर निभा रहा था भगत सिंह का किरदार, रिहर्सल के दौरान मौत

मंदसौर का प्रियांशु,  भगत सिंह का किरदार निभानें की कर रहा था कोशिश ,फंदा कसनें से मौत


छात्र जीवन में हर किसी के स्कूलों में वार्षिक उत्सव होता है, और छात्र वार्षिक उत्सव के लिए काफी उत्साहित भी रहते हैं. विद्दालय के छात्र कई तरह की विधाओं में भाग लेते हैं जिसमे नाटक, गायन, वादन और बहुत विधाएं सम्मिलित हैं .  मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक स्कूली बच्चे को नाटक का पात्र निभाना जान पर भारी पड़ गया. नाटक के पात्र के रिहर्सल के दौरान फांसी का फंदा कसने से बच्चे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि स्कूल के वार्षिकोत्सव में शहीद भगत सिंह और सुखदेव के जीवन पर आधारित नाटक हुआ था. नाटक के बाद बच्चा अपने घर लौटकर भगत सिंह बन कर उसका अभिनय कर रहा था. आशंका जताई जा रही है कि इसी दौरान ये हादसा हो गया.

जानकारी के अनुसार मंदसौर के भोलिया गांव में रहने वाले 12 साल के छात्र प्रियांशु मालवीय का शव उसके खेत में बने टपरे में मिली. बच्चे के गले में फांसी का फंदा कसा हुआ था. प्रियांशु ज्ञान सागर स्कूल बड़वन में पढ़ता था. बताया जा रहा है कि बीते एक फरवरी को उसके स्कूल में वार्षिकोत्सव था. इसमें शहीद भगत सिंह और सुखदेव के जीवन पर आधारित नाटक हुआ था. प्रियांशु मालवीय उसमें अंग्रेज सिपाही बना था. प्रियांशु वार्षिक उत्सव निपट जानें के बाद घर में अपने खेत पर फिर से उसी करैक्टर की एक्टिंग कर रहा था उसने बांस में फंदा बनाया और उसमे लटक गया जिससे दम घुटने से बच्चे की  मौत हो गई . पुलिस मामले की जांच कर रही है. परिवार वालों के लिए बच्चे का शहीद भगत सिंह का रोल करना भरी पड़ गया है,उन्हें क्या पता था कि बच्चा घर पर भी वाही खेल खेलेगा जिसमे उसकी मौत हो जाएगी .

 

 


अपराधियों के हौसले बुलंद, लूट के इरादे से युवक पर जानलेवा हमला

भीड़ ने बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने 10 लोगों को किया गिरफ्तार


 VT PADTAL