शिवराज के सायरन पर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने कहा- कोरोना के नाम पर फिर शुरू हो गई नौटंकी

शिवराज के सायरन पर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने कहा- कोरोना के नाम पर फिर शुरू हो गई नौटंकी

सीएम शिवराज ने प्रदेश में 23 मार्च से संकल्प अभियान शुरू किया है। इस अभियान के तहत सीएम शिवराज ने लोगों से अपील की है कि सुबह 11 बजे और शाम 6 बजे सभी जगह सायरन बजेगा। सायरन बजते ही लोग जहां भी खड़ा होगा वहां रुकेगा और मास्क लगाने का संकल्प लेगा। अब शिवराज की इस मुहिम पर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई दिख रही है।

इसको लेकर कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने बयान दिया है। शर्मा ने कहा कि सरकार ने एक बार फिर कोरोना के नाम पर नौटंकी करना शुरू कर दिया है। सरकार ने कोरोना जैसी भयानक महामारी का मजाक बनाकर रख दिया है। अब 23 तारीख को सायरन बजाया जाएगा। शर्मा ने कोरोना के इस संक्रमण के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि इस स्थिति के लिए भाजपा जिम्मेदार है।

शर्मा ने आरोप लगाया है कि जब प्रदेश में कोरोना कम हुआ था, तब बीजेपी ने कई बड़े आयोजन किए थे, इसलिए वर्तमान स्थिति के लिए बीजेपी ही जिम्मेदार है। पीसी शर्मा ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार अब सायरन बजाकर कोरोना को बहरा करने की कोशिश कर रही है। हाल ही में उन्होंने नाइट कर्फ्यू लगाकर कोरोना को अंधा करन की भी कोशिश की थी। इससे पहले भी थाली-चम्मच बजाकर कोरोना को बहरा कराने की कोशिश सरकार द्वारा की जा चुकी है।