सीएम बोले, संक्रमण रोकने के लिए उठाने होंगे सख्त कदम, शाम को बैठक में लेंगे बड़ा फैसला

सीएम बोले, संक्रमण रोकने के लिए उठाने होंगे सख्त कदम, शाम को बैठक में लेंगे बड़ा फैसला

मध्य प्रदेश में कोरोना विस्फोट हुआ है। हालात एक बार फिर बेकाबू हो गए हैं। पहली बार एक दिन में इस साल के सबसे ज्यादा केस सामने आए हैं। मंगलवार को पिछले 24 घंटे में प्रदेश में कुल 1502 नए केस सामने आए है, इनमें से अकेले भोपाल में ही 362 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इसे देखते हुए CM शिवराज सिंह चौहान ने चेतावनी देते हुए कहा है कि ऐसी नौबत न आने दें, जिससे उन्हें दोबारा लॉकडाउन जैसे सख्त कदम उठाने पड़े।

प्रदेश में कोरोना मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या को देखते हुए सीएम​ शिवराज CM Shivraj Corona Meeting ने बड़ा बयान दिया है। सीएम ने एक बार फिर लॉकडाउन madhya pradesh lockdown जैसे हालातों के संकेत दिए है। शिवराज ने कहा कि कोरोना मरीज की संख्या रोज़ बढ़ रही है। आज सुबह एक समीक्षा बैठक की है और शाम को फिर एक और समीक्षा बैठक करेंगे। मेरी होली मेरे घर अभियान चला रहे हैं। संक्रमण रोकने के लिए सख्त कदम उठाने होंगे।

सीएम ने कहा कि मै सभी राजनैतिक दलों को पत्र लिखूंगा,कोरोना में सहयोग करने के लिए। हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है कोरोना को रोकने की। कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर जल्द ही सख्त कदम उठाने के भी सीएम ने संकेत दिए।