Corona update: भाजपा के बाद अब कांग्रेस कार्यालय पर भी कोरोना की मार, लॉक करना पड़ा दफ्तर

Corona  update: भाजपा के बाद अब कांग्रेस कार्यालय पर भी कोरोना की मार, लॉक करना पड़ा दफ्तर

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण का असर अब तेज दिखने लगा है। रोजाना हजारों की संख्या में नए मरीज देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में प्रदेश के दोनों प्रमुख राजनीतिक दलों के दफ्तरों पर भी कोरोना की मार पड़ी है। सोमवार को भाजपा ने अपना दफ्तर 10 दिनों के लिए लॉक कर दिया था। अब कांग्रेस कार्यालय भी कोरोना से अछूता नहीं रहा है। हाल ही में पीसीसी के कार्यालय प्रभारी राजीव सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद कांग्रेस कार्यालय को भी अगले 7 दिनों के लिए लॉक कर दिया है।

प्रदेशभर से रोजाना हजारों की संख्या में  नए संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। राजधानी भोपाल में भी कोरोना का कहर जमकर देखने को मिल रहा है। सोमवार को यहां रिकॉर्ड 1456 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। एक दिन में 44 प्रतिशत की बृद्धि देखने को मिली है। इससे पहले रविवार को भोपाल में 824 नए केस सामने आए थे।

राजधानी में रविवार को तीन मरीजों की मौत हुई थी। वहीं सोमवार को मौत का आंकड़ा तीन से बढ़कर पांच हो गया है। सोमवार को पांच मरीजों ने संक्रमण से दम तोड़ दिया है। बता दें कि सोमवार को पहली बार 5200 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए थे। इनमें से 1456 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।