Yogi Adityanath Corona Positive: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Yogi Adityanath Corona Positive: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हुए कोरोना पॉजिटिव।  सीएम योगी ने ट्वीट करके दी जानकारी। होम आइसोलेशन में हैं सीएम योगी आदित्यनाथ। योगी का ट्वीट कर कहा-‘ शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है..मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं.. और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं…’ मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने खुद को होम आइसाेलेट कर ल‍िया है। मंगलवार को सीएम कार्यालय के कई अध‍िकार‍ियों की र‍िपोर्ट पॉज‍िट‍िव आने के बाद सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ होम आइसोलेशन में चले गए हैं। यह जानकारी उन्‍होंने इंटरनेट मीड‍िया पर दी है। मुख्यमंत्री ने अपने टि्वटर हैंडल से यह सूचना साझा करते हुए मंगलवार को लिखा- मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना संक्रमित हुए हैं। यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अत: मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली प्रारंभ कर रहा हूं।

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। अखिलेश ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा, ‘अभी-अभी मेरी कोविड-19 जांच की रिपोर्ट आयी है। मैं संक्रमित हो गया हूं। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है और घर पर ही उपचार शुरू हो गया है।’ उन्होंने इसी ट्वीट में कहा, ‘पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वे भी जांच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक पृथक-वास में रहने की विनती भी है।

24 घंटे में उत्तर प्रदेश में कुल 13,685 नए मामले सामने आए हैं. अब तक कुल 81, 576 सक्रिय मामले हैं। 24 घंटे में यूपी में कुल 72 मौतें दर्ज की गई हैं.लखनऊ में अधिकतम 21 मौतें, प्रयागराज में 15 और कानपुर में 5 मौतें हुईं हैं। यूपी मे ब्यूरोक्रेसी में कोरोना का आतंक सामने आया है।  अब तक यूपी के एक दर्जन से ज़्यादा IAS कोरोना की चपेट में आ गए हैं। संजय कुमार सचिव वित्त और वित्त और विशेष सचिव समेत इसी विभाग के लगभग 20 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।