कोरोना की विकट स्थिति में BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर की तलाश, NSUI ने लगाए गुमशुदगी के पोस्टर |

कोरोना की विकट स्थिति में BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर की तलाश, NSUI ने लगाए गुमशुदगी के पोस्टर |

राजधानी भोपाल में कोरोना की विकट स्थिति के बीच बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) की फिर तलाश की जा रही है. उन्हें तलाशने के लिए एनएसयूआई (NSUI) ने बीजेपी मुख्यालय और प्रज्ञा के लोकसभा क्षेत्र भोपाल जगह-जगह लापता के पोस्टर चस्पा कर दिये हैं. एनएसयूआई ने उनका पता बताने यानि ढूंढने वाले व्यक्ति को उचित इनाम देने का भी ऐलान किया है.

एनएसयूआई(NSUI) मेडिकल विंग ने लापता के पोस्टर में लिखा है कि "कोरोना महामारी में भोपाल की व्यवस्था हो गई ध्वस्त, जनता ने जिसे चुना है सांसद वो हैं अपनी मस्ती में मस्त." मेडिकल विंग ने इस तरह के पोस्टर पूरे लोकसभा क्षेत्र में चस्पा किये हैं.


एनएसयूआई मेडिकल विंग के प्रदेश समन्वयक रवि परमार ने कहा जब से भोपाल में कोरोना की महामारी ने विकराल रूप धारण किया है, भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर न जाने कहां लापता हो गयी हैं. मैंने अपने स्तर पर बहुत प्रयास किये लेकिन जब सांसद  का कोई पता नहीं चला तो हमने उनकी गुमशुदगी के पोस्टर समूचे भोपाल लोकसभा क्षेत्र और भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के बाहर लगा दिये हैं. जनता से अपील की है कि उन्हें खोजें, हम खोजकर्ता को उचित इनाम देंगे.