कोरोना को लेकर आज फिर समीक्षा बैठक लेंगे सीएम शिवराज सिंह |

कोरोना को लेकर आज फिर समीक्षा बैठक लेंगे सीएम शिवराज सिंह |

महामारी के इस बढ़ते प्रकोप को लेकर सीएम शिवराज सिंह ने आज शाम को फिर से समीक्षा बैठक बुलाई है। इस बैठक में सीएम शिवराज सिंह प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण का जायजा करेंगे। सीएम ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए बताया कि संक्रमण की कड़ी तोड़ने के लिए रतलाम, खरगौन, छिंदवाड़ा और बैतूल में लॉकडाउन लगाया गया है।

यह लॉकडाउन सोमवार तक प्रभावी रहेगा। शिवराज ने कहा कि महाराष्ट्र से लगे क्षेत्र में कोरोना काफी बढ़ा है। इसी को देखते हुए कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। सीएम ने कहा कि प्रदेश में वैक्सिनेशन का काम भी युद्धस्तर पर जारी है। साथ ही जिला अस्पतालों में बेड बढ़ाने के भी निर्देश दिए गए हैं। शिवराज सिंह ने कहा कि लोगों ने रंगपंचमी लोगों ने घरों में मनाई। इसके लिए मैं जनता का आभारी हूं। सीएम ने कहा कि प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आयोजनों को रोक दिया गया है। मुंगावली में होने वाले लोकार्पण कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया गया है। इसको लेकर सीएम शिवराज सिंह आज समीक्षा बैठक करेंगे।

देश के लगभग सभी जिलों में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है। सबसे ज्यादा केस भोपाल और इंदौर में सामने आ रहे हैं। इन शहरों में बढ़ते संक्रमण को लेकर प्रशासन ने भी अपने प्रयास तेज कर दिए हैं। दोनों शहरों में लोगों को मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर जागरुक किया जा रहा है।