Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah में दयाबेन की होगी वापसी

Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah में दयाबेन की होगी वापसी

 टीवी पर तो आए दिन कई कॉमेडी शोज दखने को मिलते रहते हैं, लेकिन एक ऐसा शो है जो कई सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है.   जी हां हम बात कर रहे हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा की. इस शो का हर एक किरदार लोगों का दिल जीत चुका है. यही कारण है कि ये शो काफी समय से न सिर्फ चल रहा है बल्कि जबरदस्त टीआरपी भी हासिल कर रहा है. हाल ही में अनलॉक-1 के तहत मिली रियायतों के बाद एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है. वहीं इस शो में काफी समय बाद शो की दयाबेन  यानी एक्ट्रेस दिशा वकानी वापसी कर रही हैं. उनकी वापसी के साथ शो पर धमाकेदार ट्विस्टआएगा.

बताया जा रहा है कि  दयाबेनकी वापसी के साथ इस शो से जुड़ा एक खास सेलीब्रेशन भी मनाया जाएगा. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें को शो पर एक्ट्रेस दयाबेन की एंट्री होगी और इसके साथ शो के 12 साल पूरे होने का जश्न भी मनाया जाएगा. इस रिपोर्ट के मुताबिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 12 साल पूरे होने वाले हैं और शो के 3000 एपिसोड्स पूरे हो जाएंगे. हालांकि इस बारे में अभी तक शो के मेकर्स या फिर एक्ट्रेस दिशा वकानी की ओर से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया हैं .

बता दें कि दिशा वकानी साल 2017 में मेटर्निटी लीव पर गई थीं, जिसके बाद उनकी वापसी को लेकर काफी मुश्किलें आ रही थीं. कभी दिशा द्वारा पेमेंट बढ़ाए जाने की मांग की खबरें आईं तो कभी मेकर्स की नाराजगी की. वहीं यहां तक कि दूसरी दयाबेन की खोज भी की जाने लगी थी लेकिन मालूम होता है कि दिशा वकानी से बेहतर दयाबेन का किरदार कोई निभा ही नहीं पा रहा था.
लॉकडाउन में मिली रियायतों के बाद अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग भी जल्द ही शुरू की जाएगी. दर्शक ये जानने के लिए उत्साहित है कि मेकर्स दिशा की एंट्री के साथ उनके लिए क्या कुछ नया लेकर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस शो की शूटिंग सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स के साथ की शुरू की जाएगी.