एक्टर राजेश करीर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद , किया ये वादा

एक्टर राजेश करीर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद , किया ये वादा

 

 लॉकडाउन की वजह से जब काम धंधे बंद हैं तो ऐसे में कई लोग आर्थिक  तंगी से जूझ रहे हैं.  एसे में किसी के पास अब काम  नही हैं , बंद होने की वजह से काम पर जा नहीं पा रहा. माया नगरी मुंबई कोरोना के काल से सबसे ज्यादा प्रभावित है. ऐसे में जो आंखें हसीन ख्याब सजाकर मुंबई आईं थीं, उन आंखों से अब आंसू आने लगे हैं. बॉलीवुड और कई टीवी कलाकार इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं.

हाल ही में आर्थिक तंगी से परेशान टीवी एक्टर राजेश करीर  ने लोगों से मदद की गुहार लगाई, जिसके बाद एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने मदद के हाथ आगे बढ़ाए. अब इस संकट की घड़ी में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद  ने भी राजेश करीर से उनकी मदद करने का वादा किया है.

सीरियल 'बेगूसराय' के राजेश करीर  ने लोगों से मदद की अपील की तो उनकी ऑनस्क्रीन बेटी ने मदद के हाथ आगे बढ़ाए. अब लोगों के मसीहा बने सोनू सूद ने भी उनकी मदद के लिए ऐलान किया है.  बातचीत में राजेश करीर ने बताया, 'बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने मुझे आज सुबह फोन किया और मुझसे पूछा कि मुझे किन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं वास्तव में पंजाब वापस जाना चाहता हूं? तो मैंने उनसे कहा कि वर्तमान की परिस्थितियों के हिसाब से मेरे और मेरे परिवार के लिए ये ही अच्छा रहेगा. इस पर उन्होंने मुझसे कहा कि जब भी वो जाना चाहें उससे दो दिन पहले उन्हें फोन करके बता दें. ताकि वो उनके और उनके परिवार के लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था कर सकें. उन्होंने कहा कि मैं और मेरा परिवार आराम से पंजाब वापस पहुंच सकेगा'.