जानिए कौन से आखरी फिल्म है जिसमे नजर आएंगे इरफ़ान खान, साल के आखिरी में होगी रिलीज

जानिए कौन से आखरी फिल्म है जिसमे नजर आएंगे इरफ़ान खान, साल के आखिरी में होगी रिलीज

 बॉलीवुड  एक्टर इरफान खान अब हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन उन्होंने जिन फिल्मों से गुदगुदाया है उनके जरिए वो हमेशा लोगों के दिलों में राज करते रहेंगे. अपने किरदार से फिल्म में नई जान फूंक देने वाले एक्टर इरफान खान को बोलती आंखों वाला सुपरस्टार भी कहा जाता था. एक्टिंग में इरफान को टक्कर देना मुश्किल था. लॉकडाउन से पहले उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज हुई थी. इरफान के निधन के बाद लोगों ने ये कहना शुरू कर दिया था कि अंग्रेजी मीडियम उनकी आखिरी मूवी है, लेकिन ऐसा नहीं है. इस साल के अंत में वो एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसकी इरफान खान बहुत पहले ही शूटिंग कर चुके थे.
बॉलीवुड अपने इस नेचुरल एक्टर को हमेशा मिस करेगा. खबर है कि फिल्म मंत्रा - सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन में आखिरी बार इरफान दिखाई देंगे. बॉलीवुड के मुताबिक, इरफान खान का ये इंटरनेशनल प्रोजेक्ट अभी रिलीज होना बाकी है और यह फिल्म राजस्थान की एक महिला सिंगर पर आधारित पर है. फिल्म अंग्रेजी मीडियम में भी उन्होंने एक राजस्थानी व्यापारी का किरदार निभाया था.
खबर के मुताबिक, मंत्रा - सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन को कई फिल्म फेस्टिवल्स में दिखाया जा चुका है, लेकिन भारत में अभी भी रिलीज नहीं किया गया है. फिल्म की शूटिंग 2015 में ही शुरू हो गई थी, जिसके बाद फिल्म को कई 2017 में कई फिल्म समारोह में दिखाया भी गया था. खबरें हैं कि फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज भी किया जा सकता है, हालांकि फिल्म रिलीज को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. फिल्म में इरफान के किरदार को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है और यह फिल्म प्रोजेक्ट करीब 5 साल पुराना है.
आपको बता दें कि कि इरफान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे थे. वो इससे रिकवर करने की कोशिश में लगे हुए थे. इसी बीच उनकी मां के निधन की खबर आई और तुरंत ही इरफान की हालत बिगड़ने की चर्चाएं शुरू हो गईं. इरफान के रूप में इंडस्ट्री ने एक बेहतरीन इंसान और एक बेहद टैलेंटेड एक्टर खो दिया है. इस खबर ने फिल्म इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस तक सभी को हिलाकर रख दिया है.