मध्यप्रदेश बंद के आह्वान को पूर्ण सफल बनाने के लिए कमलनाथ ने जनता को दिया धन्यवाद, वीडी शर्मा का आरोप कांग्रेसी सिर्फ नौटंकी करती है

मध्यप्रदेश बंद के आह्वान को पूर्ण सफल बनाने के लिए कमलनाथ ने जनता को दिया धन्यवाद, वीडी शर्मा का आरोप कांग्रेसी सिर्फ नौटंकी करती है

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने जनता का आभार प्रकट करते हुए कहा- पेट्रोल-डीजल के दामों में हो रही बेतहाशा वृद्धि व रसोई गैस के दामों में की गई मूल्य वृद्धि के विरोध में कांग्रेस द्वारा आज आधे दिन के मध्यप्रदेश बंद के आह्वान को पूर्ण सफल बनाने के लिए मैं प्रदेश की जनता का आभार मानता हूं। इसके साथ ही कमलनाथ ने कहा कि अगर महंगाई पर लगाम नहीं लगी तो आने वाले समय में कांग्रेस बड़ा प्रदर्शन करेगी।
वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कहीं कोई बंद नहीं है। कांग्रेसी सिर्फ नौटंकी करती है। वहीं, कांग्रेसियों द्वारा जबरन दुकानें बंद कराने को लेकर वीडी शर्मा ने कहा कि गुंडागर्दी करने का अधिकार किसी को नहीं है अपनी इच्छा से जो बंद करें वह ठीक है।

आपको बता दें राजधानी भोपाल में भी शनिवार को सुबह से ही कई पेट्रोल-पंप और दुकानें बंद रही। इसके अलावा पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा को जबरन दुकानें और पेट्रोल पंप बंद करवाने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह भी शनिवार को सुबह राजधानी के रोशनपुरा चौराहे पर पहुंचे और महंगाई के विरोध में प्रदर्शन में शामिल हुए। दिग्विजय सिंह ने इस मौके पर कहा कि वेट कम होना चाहिए, वेट कम होने से पेट्रोल सस्ता हो जाएगा।