सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने मांगी माफी, भाजपा के कई कार्यकर्ताओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता |

सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने मांगी माफी, भाजपा के कई कार्यकर्ताओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता |

दमोह उपचुनाव में ताकत झोंकने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, आज दोपहर दमोह पहुंचे। कमलनाथ आज दमोह में कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन के पक्ष में जनसभा कर रहे है।कमलनाथ पहले बांदकपुर पहुंचे इसके बाद वे बांदकपुर मंदिर में पूजन किया। कमल नाथ भगवान जागेश्वर नाथ का पूजन करने के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इसके बाद वे इमलिया जाएंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए कमलनाथ ​ने शिवराज पर तंज कसा। कमलनाथ ने कहा कि एक बार फिर प्रजातंत्र की हत्या की गई है.

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज का चुनाव कैसा चुनाव यह समझना जरूरी है, विधाययक सांसद के निधन पर उपचुनाव होते हैं, लेकिन यहां इसलिए हो रही है क्योंकि प्रजातंत्र का निधन हुआ है। कमलनाथ ने ​कहा कि मेरा साथ नहीं सचाई का साथ देना। उन्होंने कहा कि मैं माफी मांगता हूं कि हमने ऐसा प्रत्याशी दिया जिसने सौदा कर लिया। कोरोना महामारी में यह चुनाव हो रहे हैं, शिवराज जी तो भोपाल में बैठकर नाटक कर रहे हैं।

कमलनाथ ने कहा कि दमोह की जनता को संदेश देना है कि सच्चाई या विश्वास घात चलेगा। कमलनाथ बोले छिंदवाड़ा विकास मॉडल की तरह मेरी और अजय टंडन की ज़िम्मेदारी है। इसके बाद कमलनाथ की सभा में जय जय श्री राम और हर हर महादेव के नारे भी लगे।

जानकारी के अनुसार पूर्व सीएम और कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह भी कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचेंगे। बताया जा रहा है​ कि दिग्विजय सिंह कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन के पक्ष में यहां चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।