कमल नाथ का शिवराज सिंह पर तंज, कहा शिवराज जी आजकल कौन से मूड में हैं

कमल नाथ का शिवराज सिंह पर तंज, कहा शिवराज जी आजकल कौन से मूड में हैं

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए ट्वीट कर शिवराज सिंह चौहान से पूछा है कि आजकल आप कौन से मूड़ में हैं, कमलनाथ ने आगे कहा- शिवराज सरकार में प्रदेश में माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। ना माफिया ज़मीन में गढ़ रहे हैं, ना टंग रहे हैं, ना निपट रहे हैं, सारी बातें जुमला साबित हो रही हैं। प्रदेश में प्रतिदिन माफ़ियाओ द्वारा पुलिस पर सुरक्षाकर्मियों पर हमले की घटनाएं सामने आ रही हैं। रेत माफिया, वन माफिया सभी तरह के माफिया सक्रिय हैं। शिवराज जी प्रतिदिन माफियाओं को लेकर बड़े-बड़े जुमले बोलते हैं लेकिन माफिया प्रदेश में उनकी सरकार को खुलेआम रोज़ चुनौती दे रहे हैं।

इन घटनाओं से यह साबित हो रहा है कि सरकार माफ़ियाओं के सामने असहाय स्थिति में है। पता नहीं माफियाओं को लेकर शिवराज जी आजकल कौन से मूड में हैं? हमारा नारों , जुमलों में विश्वास नहीं था इसलिये हमने जमीनी कार्यवाही करते हुए प्रदेश में माफियाओं को कुचलने व नेस्तनाबूद करने का अभियान चलाया था। उसकी गवाह खुद प्रदेश की जनता है।

बता दें कि हाल ही में खिवराज सिंह चौहान ने माफियाओं के खिलाफ सख्त टिप्पणी करते हुए कहा था कि आजकल मैं खतरनाक मूड़ में हूं। इस बायान के आधार पर कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान पर हमला करते हुए पूछा है कि आजकल कौन से मूड़ में हैं।
आपको बता दें कि देवास जिले में वनरक्षक और ग्वालियर जिले में पुलिस निरीक्षक पर माफियाओं के द्वारा हमला किया गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हमले की घटना को दुःखद बताया था। उन्होंने इस संबंध में वन और गृह विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर विस्तृत जानकारी ली थी। सीएम ने कहा था कि दोषियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।