दीप सिद्धू के बाद लालकिले में बवाल मामले में इकबाल सिंह गिरफ्तार,

दीप सिद्धू  के बाद लालकिले में बवाल मामले में इकबाल सिंह गिरफ्तार,

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली स्थित लालकिले में बवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है। बवाल मामले में आरोपी इकबाल सिंह को स्पेशल सेल ने अरेस्ट किया है। इकबाल सिंह की गिरफ्तारी पंजाब के होशियारपुर इलाके से हुई है।

आपको बता दें एक दिन पहले स्पेशल सेल ने मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी दीप सिद्धू को भी हरियामा के करनाल से गिरफ्तार किया था। दरअसल नए कृषि कानून के विरोध में गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड के दौरान इन लोगों पर हिंसा और बवाल करने का आरोप है।
दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी दी है कि इकबाल सिंह को स्पेशल सेल ने मंगलवार रात होशियारपुर, पंजाब से गिरफ्तार किया। उसकी गिरफ्तारी पर 50,000 रुपए का इनाम रखा गया था।

ट्रैक्टर परेड में हिंसा और बवाल के चलते दिल्ली पुलिस ने करीब 25 आरोपियों की सूची जारी की थी। इसके बाद से ही लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है। इसी कड़ी में एक दिन पहले स्पेशल सेल के हत्थे 14 दिन से फरार मुख्य आरोपी दीप सिद्धू भी चढ़ा।

दीप सिद्धू को हरियाणा के करनाल से सोमवार देर रात पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में सिद्धू के जरिए कई खुलासे हो सकते हैं।