प्रदेश के इस क्षेत्र में लगा 10 दिनों का स्वघोषित लॉकडाउन |

प्रदेश के इस क्षेत्र में लगा 10 दिनों का स्वघोषित लॉकडाउन |

प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण फैलता जा रहा है। इसको लेकर प्रशासन ने सख्ती तेज कर दी है। जहां सीएम शिवराज सिंह आज कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे हैं, वहीं कोरोना रोकथाम के उपायों का भी पालन किया जा रहा है। सभी जिलों में संक्रमण के हिसाब से फैसले लेने के लिए कलेक्टर्स को आदेश दिए गए हैं। छिंदवाड़ा जिले में आने वाली ग्राम पंचायत लिंगा में स्वेच्छिक लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया गया है।

यहां के निवासियों ने 10 दिनों के लिए स्वेच्छिक लॉकडाउन का ऐलान भी किया है। इसकी जानकारी ग्राम पंचायत सदस्य मनोज ठाकरे ने जिला प्रशासन को दी है। ग्राम लिंगा में पिछले एक सप्ताह में कोरोना संक्रमण के कारण 8 लोगों ने दम तोड़ दिया है। इसके बाद से गांव में भय का माहौल है। इसी को देखते हुए ग्रामवासियों ने यह फैसला लिया है।

प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। इसको लेकर सीएम शिवराज सिंह भी आज कोरोना समीक्षा बैठक ले रहे हैं। इस बैठक में सभी जिलों के कलेक्टर्स सहित आला अधिकारी मौजूद करेंगे।  प्रदेश में कोरोना दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। भोपाल में मंगलवार को 498 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं पूरे प्रदेश में 2173 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं। शहर का आनंद नगर इलाका नया हॉटस्पॉट बन गया है।