महाराष्ट्र में लगेगा लॉकडाउन! CM उद्धव ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस और राज ठाकरे से की बात |

महाराष्ट्र में लगेगा लॉकडाउन! CM उद्धव ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस और राज ठाकरे से की बात |

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के हालात बेकाबू होते जा रहे हैं. कई दिनों से रोजाना लगभग 50 हजार नए मामले दर्ज किए जा रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण राज्य सरकार लॉकडाउन लगाने पर विचार कर रही है. रविवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को फोन कर राज्य में बढ़ते कोरोना वायरस के कारण कड़े प्रतिबंध लगाने की बात कही है.
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने आधिकारिक ट्वीट कर बताया है कि 'मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज ठाकरे से फोन पर बात करके कहा है कि राज्य में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन लगाना पड़ सकता है. ऐसी स्थिति में "MNS" राज्य सरकार को सहयोग करें.' उद्धव ठाकरे ने कहा, "हालात बहुत गंभीर हैं, इसलिए कड़े प्रतिबंध लगाने होंगे." इस पर फडणवीस ने कहा, "जो जरूरी सहयोग चाहिए होगा, वह हम करेंगे."

रविवार को कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र कैबिनेट ने अहम बैठक बुलाई है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस बैठक में शामिल होंगे. वहीं बैठक में लॉकडाउन समेत कई कड़े नियमों का एलान किया जा सकता है.