CM शिवराज सिंह चौहान के 3 बेटियों की शादी

पत्नी साधना सिंह के साथ मुख्यमंत्री करेंगे आज कन्यादान

CM शिवराज सिंह चौहान के 3 बेटियों की शादी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और उनकी पत्नी साधना सिंह गुरुवार को सुंदर सेवाश्रम में पली बढ़ी 3 बेटियों का कन्यादान करेंगे। विदिशा में उनके आस्था के केंद्र बाढ़ वाले गणेश मंदिर पर सुंदर सेवाश्रम में पली बढ़ी 3 बेटियां प्रीती, राधा और सुमन का शाम चार बजे विवाह होगा।

इससे पहले बुधवार को माता पूजन और मेहंदी की रस्म हुई। इस दौरान साधना सिंह भी मौजूद रहीं। उन्होंने कहा कि दायित्व कभी पूरा नहीं होता है, क्योंकि बेटियां हैं। मां इन्हें कभी छोड़ नहीं सकती है। गोद ली गई तीन बेटियों के विवाह की तैयारियों का जायजा लेने बुधवार देर रात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी विदिशा पहुंचे। जहां उन्होंने तीनों बेटियों से बातचीत की।

CM बोले- दो-ढाई साल की थी तब लेकर आए थे बेटियों को

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि मैं बेटियों से मिलने आया था। साधना तैयारियों में लगी हुई हैं। इन बेटियों को हम साल 1998 में लेकर आए थे। तब वे दो-ढाई साल की थीं। 1998 में जब शिवराज सिंह विदिशा सांसद थे। तब क्षेत्र में भ्रमण के दौरान उन्हें इन बच्चियों के बारे में ग्रामीणों ने बताया, तो शिवराज सिंह इन बच्चियों को अपने सुंदर सेवाश्रम ले आए और बेटियों की तरह इनका लालन-पालन किया। सुंदर सेवाश्रम में कुल 7 बच्चियां थीं। इन तीनों की शादी के साथ ही सभी बच्चियों के विवाह संपन्न हो जाएंगे।