एमपी का नाम रोशन करेंगे शिवराज सिंह चौहान,अच्छे कलाकार हैं, वो मुंबई चले जाएं: कमलनाथ

कमलनाथ ने सीऍम शिवराज को ऐक्टिंग करने की सलाह दी |

एमपी का नाम रोशन करेंगे शिवराज सिंह चौहान,अच्छे कलाकार हैं, वो मुंबई चले जाएं: कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर मध्य प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों को अपने टारगेट पर लिया है. राजधानी भोपाल में कांग्रेस कार्यालय पर अगस्त क्रांति यात्रा के समापन के मौके पर बोलते हुए कमलनाथ ने सरकारी कर्मचारियों को लेकर बड़ा बयान दिया है. कमलनाथ ने अपने बयान में कहा कि सरकारी कर्मचारियों के दम पर मौजूदा शिवराज सरकार अपने 2 साल गुजारना चाहती है, लेकिन सरकारी कर्मचारी ध्यान रखना, रिटायर भी हो गए तो फ़ाइल फिर से खुल जाती है. उन्होंने कहा कि कुछ कर्मचारी बीजेपी का बिल्ला लगाकर घूम रहे हैं. बिल्ला जेब में रखोगे तो जेब याद रखना किसमें रखा है, हमें बिल्ले की जेब भी पता है.

कमलनाथ ने पुलिस वालों को लेकर कहा कि उन्हें अपनी वर्दी का फर्ज निभाना चाहिए. अपनी सरकार गिरने पर कमल नाथ ने कहा कि मैं सौदे की राजनीति नहीं करना चाहता था. मैं तो सीएम था, मेरे सामने ये कहां टिकते. उन्होंने कहा,’कौन सा दोष था मेरा, कौन सा गुनाह कौन सा अपराध किया था, ये मैं एमपी की जनता से जानना चाहता हूं. मैंने पाप किया होगा, लेकिन सौदा नहीं किया.’

सीएम शिवराज सिंह चौहान को कहा कलाकार

इतना ही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अच्छे कलाकार हैं. उन्हें मुंबई जाना चाहिए. कलाकारी करनी चाहिए. इससे वो एमपी का नाम रोशन करेंगे. इसके अलावा कमलनाथ ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी एक स्वतंत्रता संग्राम सेनानी का नाम नहीं गिना सकती. ऐसे लोग हमें राष्ट्रवाद का पाठ सिखाते हैं. आज हमारी संस्कृति पर बीजेपी आक्रमण कर रही है. संस्कृति को बचाना ही आज की सबसे बड़ी चुनौती है. पेट्रोल 200 रुपए लीटर पार पर भी चला जाएगा तो बीजेपी कहेगी महंगाई नहीं है.