ससुर की दहेज़ के बदले बहु के साथ हमबिस्तर की मांग

शिकायत करने पर ससुर का बयान-मेरे ऊपर देवता आते है

ससुर की दहेज़ के बदले बहु के साथ हमबिस्तर की मांग

आज के परिवेश में रिश्तो को कलंकित करता समाज कुछ इस कदर बढ़ता जा रहा जो शायद अब रिश्तो के मायने भी ख़त्म कर देगा जी हा एक ऐसी ही खबर है जिसमे एक ससुर अपनी ही बहु से हमबिस्तर होने की बात करता है ,खबर है मुरैना की जहा एक बहू से 3 लाख रुपए दहेज लाने या फिर संबंध बनाने की मांग करने वाले ससुर ने अजीब बहाना बनाया । उसने कहा कि - मेरे ऊपर देवता आते हैं , यह सब वही बुलवाते हैं , मुझे पता नहीं मैंने क्या बोला है । महिला जब पति से शिकायत करती तो वह कहता- पिताजी बाबा बन गए हैं। उनका दिमाग खराब हो गया है। मुरैना महिला थाना पुलिस ने इस मामले में पति और ससुर के खिलाफ सोमवार को दहेज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

भिंड निवासी एक युवती की शादी 4 साल पहले मुरैना के पोरसा निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा। उस दौरान दो बच्चे हुए। एक बेटा और एक बेटी। अप्रैल 2021 में मनीषा की सास की मौत हो गई। उसके बाद घर में मनीषा उसका पति, ससुर और एक देवर सहित दो बच्चे रह गए। शादी के बाद पति और ससुर उसे प्रताड़ित करने लगे। उसके लिए कोई सामान नहीं लाते थे। वह कहती तो, कहते कि हमारे ऊपर बहुत कर्ज हो गया है। तुम अपने घर से 3 लाख रुपए लेकर आओ। उसने जब इंकार कर दिया तो उसे प्रताड़ित करने लगे। उसे कमरे में बंद करके चले जाते थे , उसके साथ मारपीट करते रहे ,कुछ दिनों बाद ससुर उससे कहने लगा कि घर से रुपए लेकर आओ नहीं तो मेरे साथ संबंध बनाओ। इस पर महिला ने विरोध करते हुए यह बात अपने पति को बताई। पति ने पहले तो टालते हुए कहा कि उनका तो दिमाग खराब हो गया है। वे बाबा बन गए हैं, इसलिए उलटा-पुलटा बोलते रहते हैं। जब बात थमी नहीं और दोहराई जाने लगी तो उसने पति से कहा कि मैं यहां तुम्हारे लिए आई हूं, तुम्हारे पिता के लिए नहीं। मैं तुम्हारी ब्याहता पत्नी हूं, तुम ऐसा कैसे बर्दाश्त कर सकते हो?

अंत में थक हारकर वह दो दिन पोरसा थाने में गई, वहां महिला सब इंस्पेक्टर चांदनी चौहान से आपबीती बताई। महिला ने बताया कि चांदनी चौहान उसे टहलाती रहीं, उसके बाद थक हारकर वह मुरैना महिला थाना आई, जहां उसने अपने पति और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया।महिला ने बताया कि पहले उसके ससुर उससे कुछ नहीं बोलते थे, लेकिन जब से उसकी सास खत्म हुई हैं, तभी से उससे अनाप-शनाप बोलने लगे हैं। अवैध संबंध बनाने की बात कहने लगे हैं। उसने बताया कि जब ससुर से पूछा कि ऐसा क्यों बोलते हो तो देवता की आड़ ले लेते हैं और कहने लगे कि मुझ पर देवता आता है।