MP Government Employees: सरकारी दफ्तरों में केवल 25 प्रतिशत कर्मचारियों की लगेगी ड्यूटी,

MP Government Employees: सरकारी दफ्तरों में केवल 25 प्रतिशत कर्मचारियों की लगेगी ड्यूटी,

प्रदेश में कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकार लगातार रोकने के प्रयास में कदम उठा रही है। अब सरकारी कर्मचारियों को लेकर बड़ा फैसला लिया गया है। इस फैसले के तहत प्रदेश के सरकारी दफ्तरों में तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों की 25 प्रतिशत संख्या ही ऑफिस में उपस्थित रहेगी। यह आदेश मंत्रालय सहित राज्य स्तरीय कार्यलायों के लिए जारी किया गया है। वहीं जिला एवं संभाग स्तर पर संक्रमण को देखते हुए कलेक्टर इस विषय में फैसला लेने के लिए स्वतंत्र होंगे। वहीं प्रथम एवं द्वितीय श्रेणी के अधिकारियों को शत-प्रतिशत संख्या में दफ्तर में उपस्थित होना पड़ेगा।

प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। एक बार फिर प्रदेश में कोरोना मरीजों की बढ़ गई है। लगातार मरीजों की संख्या बढ़ने से सरकार और प्रशासन के आला अधिकारी परेशान दिखाइ दे रहे। हालाकि प्रशासन द्वारा कोरोना के रोकने के सभी उपाय किए जा रहे है

मरीजों की संख्या को देखते हुए सरकार अब तक 15 शहरों में लॉकडाउन बढ़ा चुकी है। प्रदेश की राजधानी भोपाल में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ रहे है जिसे लेकर सरकार भोपाल में लॉकडाउन बढ़ाने पर फैसला ले सकती है।