संयोगितागंज सहायक उपनिरीक्षक का निधन, ड्यूटी के दौरान आया था हार्ट अटैक

संयोगितागंज सहायक उपनिरीक्षक का निधन, ड्यूटी के दौरान आया था हार्ट अटैक

इंदौर के संयोगितागंज थाने में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक कुंवर सिंह खरते का गुरुवार सुबह इलाज के दौरान निजी अस्पताल में निधन हो गया. खरते को लॉकडाउन ड्यूटी के दौरान थाने पर ही हार्ट अटैक आया था. ड्यूटी पर ही बिगड़ती हालत को देखते हुए पुलिसकर्मियों ने तत्काल उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया था. पिछले कुछ समय से उनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा था लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं हो रहा था.
सहायक उपनिरीक्षक कुंवर सिंह खरते को हार्ट अटैक आने के बाद चिकित्स्कों ने ऐंजियोप्लास्टी भी की थी. सफल ऐंजियोप्लास्टी के बाद उनका शुगर लेवल निरंतर बढ़ रहा था. शुगर लेवल बढ़ने की वजह से पिछले दो दिनों से वे वेंटीलेटर पर थे और गुरुवार सुबह उनकी मौत हो गई.
इंदौर पुलिस अधीक्षक युसूफ कुरैशी के मुताबिक संयोगितागंज थाने में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक कुंवर सिंह खरते को बीते दिनों हार्ट अटैक आया था. उनका लगातार उपचार चल रहा था. वह निरंतर वरिष्ठ चिकित्स्क और अस्पताल प्रबधन के सम्पर्क में भी थे, लेकिन उनके शुगर लेवल में सुधार नहीं हो सका. लिहाजा उनके शरीर के कई महत्वपूर्ण अंगों ने काम करना बंद कर दिया. बीते दो दिनों से वे वेंटीलेटर पर थे. परिजनों के लिए यथा संभव मदद का ध्यान रखा जाएगा.