विकास दुबे केस में उमा भारती और कांग्रेस का बीजेपी से एक ही सवाल- उज्जैन तक कैसे पहुंचा विकास?

विकास दुबे केस में उमा भारती और कांग्रेस का बीजेपी से एक ही सवाल- उज्जैन तक कैसे पहुंचा विकास?

उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद से ही मध्य प्रदेश में सियासी जंग जारी थी| कल विकास दुबे का एनकाउंटर हुआ जिसके बाद मध्य प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां और तेज हो गई।कांग्रेस जहां इस पूरे मसले पर सवाल खड़ा कर ही रही थी वहीं दूसरी तरफ पूर्व सीएम उमा भारती ने भी विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद उसकी उज्जैन में एंट्री को लेकर उमा भारती ने जो सवाल किए थे उनका दिग्विजय सिंह ने समर्थन किया है। दिग्विजय सिंह ने उमा भारती के सवालों को बिल्कुल सही करार देते हुए कहा कि उन्हें नहीं लगता बीजेपी में उमा भारती के सवालों का कोई जवाब देगा।

उमा भारती के तीन सवाल

उमा भारती का पहला सवाल यह है कि विकास दुबे उज्जैन तक कैसे पहुंचा? उनका दूसरा सवाल यह था कि वह महाकाल परिसर में कितनी देर रहा? और उनका आखिरी यानी तीसरा सवाल ये था उसका चेहरा टीवी पर इतना दिखा कि उसे कोई भी पहचान लेता फिर भी उसको पहचाने जाने में इतना समय कैसा लगा?

उमा भारती के पूछे गए सवालों का कांग्रेस ने समर्थन किया वही विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद जो सवाल कांग्रेस द्वारा उठाए जा रहे थे उसका उमा भारती ने समर्थन किया| उमा भारती ने कहा कि इन सवालों को लेकर व मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से बात करेंगी। विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद भी यह सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिरकार विकास दुबे मोस्ट वांटेड होते हुए भी मध्य प्रदेश के उज्जैन कैसे पहुंच गया उमा भारती ने भी यही सवाल किया और बीजेपी इन सभी सवालों से सकते में आ गई है फिलहाल उमा भारती के इन सवालों पर न तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ना ही गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र का कोई जवाब आया है । देखना होगा कि इन सवालों का जवाब आता भी है या फिर ये सवाल मात्र सवाल बनकर रह जायेगे।